Loading...

बॉलीवुड गानों के साथ सूफी का आनंद उठाना है तो 1 नवम्बर को आइए | BHOPAL NEWS

भोपाल। यदि आप बॉलीवुड गाने और सूफी कव्वाली पसंद करते हैं तो आपके लिए एक शानदार शाम तैयार है। 1 नवम्बर 2019, स्थान भोपाल का लाला परेड ग्राउंड आपका इंतजार करेगा। यहां मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस के अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम होंगे। 

राजधानी के लाल परेड ग्राउंड में होने वाले राज्य स्तरीय समारोह के पहले दिन यानी 1 नवम्बर को मुंबई के अमित त्रिवेदी के गानों से शाम सजेगी। साथ ही नई दिल्ली के गुलाम साबिर निजामी (Gulam Sabir Nizami) बन्धुओं की सूफी कव्वाली भी होगी। 2 और 3 नवम्बर को बुन्देली लोक गायन और डांस पेश होंगे। प्रदेश में इस बार राजधानी से लेकर जिलों में तीन दिनी स्थापना दिवस के कार्यक्रम आयोजित होंगे। इसके लिए मंत्रियों को जिलों की जिम्मेंदारी सौंपी गई है। सीएम कमलनाथ भोपाल में आयोजित होनेवाले समारोह में शामिल होंगे।

कौन कहां रहेगा

मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस के मौके पर विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति नरसिंहपुर और विधानसभा उपाध्यक्ष हिना लिखीराम कांवरे बालाघाट में आयोजित होने वाले स्थापना दिवस समारोह में शामिल होंगी। इसके अलावा मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ खरगोन में, सज्जन सिंह वर्मा देवास में, हुकुम सिंह कराड़ा शाजापुर में, गोविंद सिंह भिंड में, बाला बच्चन बड़वानी में, आरिफ अकील सीहोर में, बृजेंद्र सिंह राठौर निवाड़ी में और प्रदीप जायसवाल सिवनी में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसी तरह अन्य जिलों में समारोह आयोजित करने की जिम्मेदारी बाकी के मंत्रियों और नेताओं को सौंप दी गई है। सभी मंत्री और नेता समारोह को सफल बनाने के काम में जुट गए हैं।