Loading...

मंत्री महोदया उवाच: हमने कई ट्रांसफर के पैसा लगेंगे, VIDEO देखें

ग्वालियर। प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रही हैं कि डॉक्टर का ट्रांसफर नहीं कराएंगे। इसमें पैसा लगता है, इसलिए उसे सस्पेंड ही कर देते हैं। मामला इमरती देवी के क्षेत्र डबरा से जुड़ा बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 24 सितंबर का है। जब इमरती देवी डबरा अस्पताल का निरीक्षण करने गईं थीं। बता दें कि मंत्री इमरती देवी, ज्योतिरादित्य सिंधिया कोटे से विधायक एवं मंत्री हैं। वो सिंधिया को भगवान मानतीं हैं। 

ट्रांसफर के पैसा लगेंगे, सस्पेंड करे देत हैं

कैबिनेट मंत्री इमरती देवी इस वीडियो में ट्रांसफर के बदले पैसे लगने की बात कह रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पार्टी के कुछ लोगों ने उनसे कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता ही बुरे लोगों का सपोर्ट कर रहे हैं तो इस पर मंत्री ने उनसे कहने लगीं, "हमसे कह रओ ट्रांसफर करा दो, हमने कई ट्रांसफर के पैसा लगेंगे, सस्पेंड करे देत हैं।" 

निरीक्षण के दौरान लगाए एक-दूसरे पर आरोप 

मंत्री के निरीक्षण के दौरान भी कार्यकर्ता और अस्पताल के डॉक्टर आपस में एक दूसरे पर चिल्ला कर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे थे। अस्पताल में हुई बैठक में मौजूद ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष मोहन सिंह राठौड़ ने उन्हें शांत कराया। मंत्री इमरती देवी ने अस्पताल में मरीजों से पैसे लेने वाले स्टाफ को चिन्हित कर कार्रवाई करने के निर्देश सीएमएचओ डॉ. मृदुल सक्सेना को दिए थे।