Loading...

ट्रायबल मिनिस्टर को सातवें वेतनमान के लिये टीचर्स एसोसिएशन ने ज्ञापन सौंपा | TWTA NEWS

जबलपुर। ट्रायबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के प्रांताध्यक्ष डीके सिंगौर की अगुवाई में एसोसिएशन के अध्यापक शिक्षकों ने सर्किट हाउस जबलपुर में ट्रायबल मिनिस्टर ओमकार सिंह मरकाम से मुलाकात की। एसोसिएशन के प्रांतीय प्रवक्ता संजीव सोनी ने विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि अपने वादे के अनुसार सात दिन के अंदर वेतन आवंटन उपलब्ध कराने के लिए मंत्री जी को एसोसिएशन की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया, जिससे पिछले चार पांच महीने से वेतन से वंचित संविदा शिक्षक, अध्यापकों सहित एम्पलाइ कोड़ जारी होने वाले सभी शिक्षकों को वेतन, एरियर्स का भुगतान हो को सकेगा। 

प्रांताध्यक्ष डीके सिंगौर ने  विभाग के लगभग 98% अध्यापकों का एम्पलाइ कोड़ जारी कराने के लिए मंत्री जी को धन्यवाद देते हुए अवगत कराया कि अब विभाग के अध्यापक शिक्षकों को  सातवां वेतन देने में ज्यादा कठिनाई नहीं आएगी, जिस पर मंत्री जी ने विभाग द्वारा शीघ्र सातवां वेतनमान देने का भरोसा दिलाया। एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष रविन्द्र चौरसिया ने मंत्री जी को ट्रायबल से ट्रायबल में स्थानांतरण की जबलपुर संभाग की सूची जारी ना होने के कारण अध्यापक शिक्षकों में फैली हताशा और रोष से मंत्री जी को अवगत कराया। 

जिस पर मंत्री जी ने स्थानांतरण सूची की समीक्षा उपरांत शीघ्र आदेश जारी कराने का आश्वासन दिया। मौके पर उपस्थित  आदिवासी विकास मंडला के  सहायक आयुक्त विजय तेकाम  ने ट्रायबल मिनिस्टर को गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया। इस परिचर्चा में शिवशंकर पाण्डेय, राजकुमार यादव, राकेश लोधी, गंगाराम यादव, दुर्गा यादव आदि शामिल हुए।