Loading...

प्राथमिक शिक्षक, कॉलेज छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने आता था, फिर संबंध बनाने लगा | TIKAMGARH MP NEWS

टीकमगढ़। ग्राम चकोर स्थित शासकीय प्राथमिक शाला के शिक्षक लाल बहादुर राजपूत के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि 20 वर्षीय कॉलेज छात्रा के पिता ने शिक्षक लाल बहादुर राजपूत ट्यूशन पढ़ाने नियुक्त किया था परंतु शिक्षक ने शादी का वादा करके छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। इससे छात्रा गर्भवती हुई। एक बेटी को जन्म दिया। बाद में मुकर गया। 

शहर की नंदेश्वर कालॉनी में निवासरत एक 22 वर्षीय राजपूत समुदाय की युवती ने अपने पिता के साथ एसपी टीकमगढ़ के पास पहुॅचकर आपबीती सुनाते हुए आरोप लगाया कि लालबहादुर राजपूत जिला ललितपुर उ0प्र0 के गॉव चकोर की प्राथमिक शाला में पदस्थ हैं, और शहर की कुम्हैंडी कालॉनी में रहता है। एक ही जाति का होने के नाते मेरे घर पर पीडिता युवती को कॉचिंग पढाने आने लगा।

13 मईं 2017 से नंदेश्वर कालॉनी टीकमगढ़ में पीडिता के घर पर कॉचिंग पढ़ाने आ रहा था और लगातार युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा जब पीडिता ने एक वर्ष 17 दिन बाद 30 मई 2018 को एक पुत्री को जन्म दिया। तब आरोपी ने शादी करने की बात कही इस पर परिजन चुप हो गए और लगातार पीडिता के घर में ही दुष्कर्म करता रहा। 

इस बीच पीड़िता को पता चला कि आरोपी शिक्षक तो शादीशुदा है। उसने आरोपी शिक्षक से सवाल किए तो उसने भी सच बोल दिया और पीड़िता की बेटी को अपना नाम देने से मना कर दिया। एसपी टीकमगढ के आदेश पर कोतवाली में आरोपी शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर लिया गया गया है और आरोपी को हिरासत में लेकर युवती को मेडीकल परीक्षण के लिये भेज दिया। हालांकि आरोपी का कहना है कि षडयंत्र कर मुझे फंसाया जा रहा है।