TI SUNIL LATA: 8 माह में 11 तबादले, तंग आकर हाईकोर्ट चले गए | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर सुनील लाटा अपने तबादलों से तंग आ गए हैं। उन्होंने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर दी है। बताया है कि पिछले 8 महीने में उनके 11 तबादले किए गए। वो चाहते हैं कि उन्हे एक स्थान पर कार्यकाल पूरा करने दिया जाए। वर्तमान में बैतूल जिले के सारणी थाने में पदस्थ हैं और निवाड़ी के लिए आदेश आ गया है। 

कहां कहां तबादले किए गए

लाटा को पहला तबादला बैतूल से आईजी ऑफिस होशंगाबाद हुआ। उसके बाद होशंगाबाद से पुलिस मुख्यालय का तबादला आदेश हुआ, जहां से मुख्यालय के आदिम जाति कल्याण शाखा में हुआ फिर वहां से बैतूल के आदिम जाति कल्याण भेजने का आदेश हुआ। पुलिस निरीक्षक लाटा के तबादलों का दौर यहीं थम जाता तो भी ठीक था, मगर फिर उनका तबादला सागर और छतरपुर के लिए हुआ, वह वहां आमद दर्ज करा पाते कि उससे पहले भोपाल स्थानांतरण का आदेश आ गया। 

इसके बाद लाटा को भोपाल से बैतूल पदस्थ किया गया। लाटा कोतवाली के थाना प्रभारी रहे और फिर उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया। उसके बाद सारणी थाने का प्रभारी बनाया गया। सारणी थाने के प्रभारी का पद संभाले 7 दिन भी नहीं हुए थे कि अब उनका निवाड़ी जिला के लिए तबादला आदेश आ गया। 

तंग आकर हाईकोर्ट चले गए एसआई लाटा

तबादलों से परेशान लाटा ने उच्च न्यायालय जबलपुर में 30 अगस्त को लगातार हो रहे तबादलों के खिलाफ याचिका दायर की है। लाटा ने माना कि, उनके 8 माह में 11 तबादले हुए हैं। इसके खिलाफ उन्होंने उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है, जहां सुनवाई हो रही है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !