RATLAM गैंगरेप: बाजार बंद, स्कूल पर पथराव, पुलिस को पीटा, शहर में गुस्सा

रतलाम। सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल की छात्रा के साथ उसी की क्लास में पढ़ने वाले छात्र ने ब्लैकमेल किया। कई बार गैंगरेप किया। इस घटना के बाद शहर गुस्से में है। स्कूल प्रबंधन एवं आरोपियों के खिलाफ आज बाजार बंद रहा। स्कूल पर पथराव किया गया। एक पुलिस कर्मचारी ने स्कूल का बचाव किया तो उसे भी धक्का दिया गया। जवाब में पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज कर दिया। 

शहर में गुस्सा, स्कूल पर पथराव

रतलाम के एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल की छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में जमकर हंगामा हो गया। आक्रोशित लोगों ने स्कूल पर पथराव कर दिया और एक पुलिस कर्मी की पिटाई भी कर दी। उसके बाद पुलिस ने आक्रोशित लोगों पर हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तीतर बितर किया। गुस्से से भरे लोग निजी स्कूल में आरोपियों का पुतला जलाने पहुंचे थे। उसी दौरान हंगामा हो गया। आक्रोशित लोगों ने यहां पुलिस वाले को पीट दिया।

सभी स्कूल कॉलेज विरोध में बंद

रतलाम के एक प्रतिष्ठित स्कूल की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला तूल पकड़ रहा है। लोगों में ज़बरदस्त नाराज़गी है। एबीवीपी कार्यकर्ता आज सुबह स्कूलों को बंद करवाने निकले लेकिन सभी स्कूल स्वेच्छा से ही बंद हैं। शहर में आज विभिन्न सामाजिक संगठन पैदल मार्च निकाल कर आरोपियों का पुतला जलाएंगे। माहौल को देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है और स्कूलों के पास सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

ब्लैकमेल कर रहे थे, पहले घर में फिर होटल में गैंगरेप किया

इस मामले से जुड़े चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुस्से से भरे लोग आरोपियों को फांसी की मांग कर रहे हैं। गैंगरेप का मुख्य आरोपी पीड़ित लड़की की क्लास में पड़ने वाला छात्र है। वो खुद भी नाबालिग है। जिसने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र ने पीड़िता के फोटो दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर पैसे भी ऐंठे। बाद में अपने नाबालिग दोस्त के साथ, पीड़िता के घर जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। छात्र के दोस्त ने 10 दिन बाद पीड़िता को फिर ब्लैकमेल कर एक निजी होटल में बुलाया और फिर से रेप किया। लड़की की तबियत बिगड़ने पर मामले का ख़ुलासा हुआ।

स्कूल में इतना सब हुआ, प्रबंधन बेखबर क्यों था

मामले का ख़ुलासा होने के बाद पीड़ित लड़की की शिकायत पर परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने दोनों आरोपी नाबालिग छात्रों के ख़िलाफ बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना के बाद पेरेंट्स खौफज़दा हैं और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भी जनता में खासा आक्रोश है। मामला सामने आने के बाद एबीवीपी ने जमकर हंगामा किया। आरोपियों पर कड़ी करवाई की मांग को लेकर एबीवीपी ने दो घंटे तक दो बत्ती थाने के सामने चक्काजाम कर दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !