Loading...

हनी ट्रैप: RAIPUR में प्रीति तिवारी गिरफ्तार, BHOPAL गैंग से कनेक्शन

भोपाल। मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले का कनेक्शन छत्तीसगढ़ एवं महाराष्ट्र से भी निकला है। वहां छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक युवती प्रीति तिवारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि वो यहां एक कारोबारी से 50 लाख रुपए वसूलने आई थी। उसका कनेक्शन भोपाल वाले गैंग एवं दिल्ली से भी है। बता दें कि भोपाल गैंग की रूपा परिहार दिल्ली से आपरेट करती है। फिलहाल वो फरार चल रही है। 

कारोबारी को ब्लैकमेल कर रही थी

रायपुर पुलिस के अनुसार पीड़ित कारोबारी ने यह सूचना दी थी कि एक युवती लंबे समय से उसे ब्लैकमेल कर पैसे वसूल रही है। शुक्रवार की सुबह युवती उक्त कारोबारी से 50 लाख रुपये वसूलने के लिए कचना रेलवे क्रॉसिंग के पास आने वाली थी। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने पूरा प्लान तैयार किया और बताई गई जगह के आस-पास सादी वर्दी में कुछ महिला पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया।

भोपाल में रैकेट से जुड़े कई लोगों के नामों का भी खुलासा किया

जैसे ही युवती वहां पहुंची, पुलिस कर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उससे पूछताछ में उसने दिल्ली और भोपाल में रैकेट से जुड़े कई लोगों के नामों का भी खुलासा किया। आरोपित युवती का नाम प्रीती तिवारी बताया गया है जो अपने ब्वायफ्रेंड रिंकी शर्मा उर्फ रिंकू के इशारे पर यह काम करती थी। उनके गैंग में यहां उन दोनों के अलावा चार अन्य लोग भी सक्रिय हैं। बताया गया है कि आरोपित युवती अपने ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर कुछ कारोबारी को लंबे समय से ब्लैकमेल कर रही थी। युवती ने अभी तक एक कारोबारी से करीब एक करोड़ 38 लाख 51 हजार रुपये वसूले थे।

कारोबारी की कार भी छीन ली थी

इसके अलावा कारोबारी की महंगी कार भी दोनों ने मिलकर छीन ली थी, जिसे लेकर युवती का ब्वायफ्रेंड फरार है। पुलिस उसकी और गैंग से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है। इसके अलावा युवती द्वारा बताए गए नामों के आधार पर दूसरे राज्यों में गैंग से जुड़े लोगों की भी पतासाजी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच के लिए दिल्ली और मध्यप्रदेश पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। इस मामले में शुक्रवार की शाम पुलिस कई और खुलासे भी करेगी।