Loading...

JABALPUR NEWS : युवती को बदनाम करने नहाते हुए वीडियो बना वायरल किया

जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 33 वर्षीय महिला का स्नान करते समय मोबाइल से वीडियो बनाकर वाट्सएप पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल (Video viral) होने की जानकारी लगने पर आरोपी ने अपने मोबाइल से उसे डिलीट कर दिया।  

वीडियो बनाने की जानकारी लगने पर महिला द्वारा थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गयी। महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस महिला को बदनाम करने की नीयत से वीडियो वायरल करने वाले आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। सूत्रोंं के अनुसार थाने पहँची महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 23 सितम्बर को उसकी बहन के बेटे ने उसे बताया कि नहाते समय आपका वीडियो वायरल हुआ है, यह कृत्य बुरी नीयत से क्षेत्र में रहने वाले शिवम कोष्टा (Shivam Kosta) ने किया है और उसने वीडियो बनाकर अपने वाट्सएप नंबर से वायरल कर दिया। जब उसने शिवम से इस संबंध में पूछा तो उसने ऐसा करने से मना कर दिया। महिला ने जब उसका मोबाइल चैक किया तो आरोपी ने अपने मोबाइल से वीडियो डिलीट कर दिया और वीडियो बनाने व वायरल करने से मुकर गया। 

महिला का कहना था कि उसे बदनाम करने की नीयत से उसका नहाते समय वीडियो बनाकर वायरल किया गया है। रिपोर्ट पर  धारा 354ग, भादवि 66ई, 67, 67 एआईटी एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।