Loading...

हनी ट्रैप वाली एक अप्सरा ने पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का प्रचार किया था | MP NEWS

भोपाल। खुलासा हुआ है कि मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार की गईं तीन महिलाओं में से एक श्वेता जैन ने पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया था। दावा किया जा रहा श्वेता जैन ने कई दिनों तक वहां रहकर एक प्रमुख समर्थक की तरह जनसंपर्क एवं प्रचार किया। कुछ कार्यक्रमों में उसे मंच पर सम्मान भी दिया गया। इससे पहले भूपेंद्र सिंह ने कहा था कि वो ऐसी किसी भी लड़की को नहीं जानते। 

भूपेंद्र सिंह के अच्छे संबंध रहे हैं: राकेश सिंह

हनी ट्रैप में गिरफ्तार की गईं 5 महिलाओं में से 1 महिला का संपर्क भूपेंद्र सिंह ने होने का दावा किया जा रहा है। इंदौर के कांग्रेस नेता राकेश सिंह के अलावा सोशल मीडिया पर भी यह दोहराया जा रहा है। कि पूर्व गृहमंत्री और खुरई के विधायक भूपेंद्र सिंह से हनीट्रैप में गिरफ्तार हुई मुख्य आरोपी महिला से अच्छे संबंध रहे हैं। 

मैं श्वेता जैन को नहीं जानता: भूपेंद्र सिंह

बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले को लेकर प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री और भाजपा विधायक भूपेंद्र सिंह ने एमपी पुलिस की तारीफ की है। इंदौर पहुंचे भूपेंद्र सिंह ने कहा कि वे एमपी पुलिस को बधाई देते हैं कि इस तरह के गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। उन्होंने कहा कि इस तरह के गिरोह सिस्टम के लिए घातक साबित हो रहे हैं। गिरोह की मास्टरमाइंड श्वेता जैन से जान-पहचान को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा, 'मैं श्वेता जैन को नहीं पहचानता।'