Loading...

कमलनाथ ने तो ट्रांसफर को ही अपना उद्योग बना लिया: नरोत्तम मिश्रा | MP NEWS

भिंड। दतिया विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सीएम कमलनाथ पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि एक उद्योगपति मुख्यमंत्री बना तो लगा प्रदेश में नए उद्योग खुलेंगे लेकिन इन्होंने तो ट्रांसफर को ही उद्योग बना दिया। 

इनके मंत्री खुद कह रहे हैं, बिना पैसों के ट्रांसफर नहीं होता

पूर्व मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह बात हम नहीं कह रहे। इनके मंत्री खुद कह रहे हैं कि बिना पैसों के लेनदेन के ट्रांसफर नहीं होता है। मंच से इनके ही मंत्री कहते हैं कि प्रदेश के पटवारी 100 प्रतिशत भ्रष्ट हैं। प्रदेश में जिस प्रकार से हा-हाकार और चीत्कार मची हुई है। वे मेहगांव में धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा की। इस मौके पर भिंड दतिया सांसद संध्या राय, पूर्व विधायक मुकेश चौधरी और कोआपरेटिव बैंक के पूर्व अध्यक्ष केपी सिंह मौजूद थे।

भोपाल, शिवपुरी, रतलाम की घटनाओं पर सरकार आराम करती रही

पूर्व मंत्री डॉ मिश्रा ने कांग्रेस की सरकार ने जनता के साथ छलावा किया है। अतिवृष्टि से पूरे प्रदेश में हा-हाकार मचा है लेकिन राहत के नाम पर कमलनाथ सरकार आराम कर रही है। भोपाल में ही 11 बच्चे मर जाते हैं लेकिन आज तक मुख्यमंत्री को उन्हें देखने की फुर्सत नहीं मिलती। ऐसे में शिवपुरी के दलित बच्चों और रतलाम की बच्ची की क्या कहेंगे। 

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में किसान परेशान, मजदूर हैरान और आतंकवाद या गुंडागर्दी पहलवान है। उन्होंने कहा कि भाजपा पर आरोप कांग्रेस लगाती है। कांग्रेस पर भाजपा लगाए तो ठीक है लेकिन कांग्रेस पर आरोप खुद कांग्रेस लगा रही है। उनके मंत्री खुद माफी मांगते हैं कि हम अवैध उत्खनन नहीं रोक पाए।