Loading...

सिंधिया गुट में गुत्थम गुत्था: मंत्री सिलावट का बेटा पैसे मांगता है | MP NEWS

भोपाल। दिग्विजय सिंह के खिलाफ शुरू हुए अभियान में अब ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आहत होने लगे हैं। उनके समर्थक विधायकों ने उन्हीं के मंत्री तुलसीराम सिलावट पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अंबाह से विधायक कमलेश जाटव और गोहद से विधायक रणवीर जाटव ने स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट पर गंभीर आरोप लगाते हुआ कहा है कि उनके बेटे बंकिम नर्सों के ट्रांसफर में पैसे ले रहे हैं। रणवीर जाटव बोले- मंत्री सिलावट का बेटा हर काम के पैसे मांगता है, ऐसा ही होता रहा तो जल्द ही भाजपा में चला जाऊंगा। स्वास्थ्य मंत्री सिलावट सिंधिया समर्थक हैं। अंबाह से कांग्रेस विधायक कमलेश जाटव और गोहद से विधायक रणवीर जाटव भी सिंधिया गुट से ही हैं। दोनों ने मंत्री सिलावट पर ट्रांसफर में लेन-देन के आरोप लगाए हैं।

मंत्रीजी का बेटा हर काम के पैसे मांगता है

गोहद विधायक रणवीर जाटव ने कहा कि सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह लहार में रोज 200 ट्रक रेत का अवैध उत्खनन करवाते हैं। इसमें उनकी मदद दिग्विजय कर रहे हैं। मैं कांग्रेस में घुट-घुट कर नहीं जीना चाहता। ऐसा ही चलता रहा तो जल्द ही इस्तीफा देकर भाजपा में चला जाऊंगा। मैंने कई कर्मचारियों के ट्रांसफर के लिए स्वास्थ्य मंत्री से आग्रह किया, लेकिन वे संबंधित को भोपाल-इंदौर चक्कर लगवाते हैं। मंत्रीजी का बेटा हर काम के पैसे मांगता है।

मंत्री के बेटे ने कहा: विधायक की जरूरत नहीं, सीधे भी काम हो जाता है

अंबाह विधायक कमलेश जाटव ने कहा कि यह सीट कांग्रेस 35 साल बाद जीती है। स्वाभाविक है कि क्षेत्र के लोगों की सरकार से उम्मीदें भी जुड़ी हैं। मैंने स्वास्थ्य मंत्री से आग्रह किया कि स्वास्थ्य कर्मचारी ब्रजेश उपाध्याय का ट्रांसफर का काम है। उपाध्याय को जब भोपाल भेजा तो उसे उन्होंने बेटे के पास इंदौर भिजवा दिया। वहां उनके बेटे ने उपाध्याय से पैसे की मांग की और कहा कि विधायक से कहलवाने की कोई जरूरत नहीं है। सीधे भी तो काम हो जाता।