Loading...

कांग्रेस MLA ने प्राइवेट अस्पताल में बेटे का इलाज करवाया, बिल कमलनाथ से भ्ररवाया

भोपाल। पन्ना जिले की गुनौर से कांग्रेस विधायक शिवदयाल बागरी के बेटे का इलाज का बिल सरकारी खजाने से भुगतान किया गया है। वो एक एक्सीडेंट का शिकार हो गया था। BANSAL HOSPITAL BHOPAL में उसका इलाज किया गया। बताना जरूरी है कि विधायक का बेटा पुलिस अधिकारी और बहू सरकारी शिक्षक है। काबिल ए गौर बात यह भी है कि यह स्वीकृति सीएम कमलनाथ ने दी है और भुगतान जरूरतमंदों के लिए जमा किए गए कोष 'मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान' से किया गया। 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने स्वीकृत किए हैं

पिछले दिनों एक सड़क हादसे में समरजीत बागरी घायल हो गए थे। भोपाल के निजी अस्पताल में चल रहा उपचार उनका भोपाल के एक BANSAL HOSPITAL BHOPAL में उपचार चल रहा है। इसी का बिल मध्य प्रदेश सरकार ने सरकारी खजाने से भरा है। यह रकम 1.50 लाख रुपए है। 
राशि हॉस्पिटल बी-253 हिल्स रोड शाहपुरा भोपाल के नाम पर जारी की गई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसकी स्वीकृति दी है। बता दें कि मुख्यमंत्री को इस तरह के अधिकार जरूरतमंदों की तत्काल मदद के लिए दिए गए थे। इस तरह धन का दुरुपयोग क्या भ्रष्टाचार का एक प्रकार नहीं। 

खुलासा कैसे हो गया


मुख्यमंत्री कार्यालय से स्वीकृति के बाद इसकी सूचना नियमानुसार कलेक्टर पन्ना को भेज दी गई। शायद उन्होंने नाम इत्यादि पर ध्यान नहीं दिया। बस इतना देखा कि पन्ना के किसी जरूरतमंद की मुख्यमंत्री ने मदद की है, अत: यह जानकारी ट्वीटर पर अपलोड कर दी गई। जब लोगों ने प्रति​क्रियाएं देना शुरू किया और बात बढ़ने लगी तो कलेक्टर ने यह ट्वीट हटा लिया। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि कलेक्टर ने सिर्फ पोस्ट हटाई है। आदेश यथावत है।