Loading...    
   


JABALPUR NEWS : पितृपक्ष में जबलपुर से गयाजी के लिए स्पेशल ट्रेन चलेगी

जबलपुर। यात्रियों की मांग पर आखिरकार रेल प्रशासन ने पितृपक्ष के दौरान गयाजी के लिए जबलपुर से गयाजी तक पितृपक्ष स्पेशलट्रेन चलाने की घोषणा कर दी है, जिससे पिंडदान करने जाने वाले यात्रियों ने राहत की सांस ली है। पमरे की मुख्य जनसंपर्क अधिकारी प्रियंका दीक्षित ने बताया कि पिंडदान करने वाले यात्रियों की मांग को ध्यान में रखते हुए जबलपुर से गया तक पितृपक्ष स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है। 

गाड़ी संख्या 0711 जबलपुर गया स्पेशल 14, 19 और 24 सितम्बर को चलेगी, जो 8.10 बजे जबलपुर से रवाना होगी, जो कटनी, मैहर, सतना, मानिकपुर, छिवकी, मिर्जापुर, मुगलसराय, सासाराम, डेहरी-ओन-सोन, अनुग्रह नारायण रोड होते हुए गया जी 10 बजे पहुंचेगी। वहीं गाड़ी संख्या 0172 गया से 13,18, 23 और 28 सितम्बर को चलेगी, जो गया जी से चलकर 6.25 बजे जबलपुर स्टेशन पहुंचेग। उन्होंने ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए एक और पितृपक्ष स्पेशल ट्रेन हबीबगंज स्टेशन से चलेगी, जो कटनी स्टेशन होकर गुजरेगी। 

यात्रियों के लिए गाड़ी संख्या 0165 हबीबगंज गया स्पेशल 12,17,22 और 27 सितम्बर को हबीगंज से चलेगी, जो हबीबगंज स्टेशन से 2.35 बजे रवाना होगी और विदिशा, बीना, सागर, दमोह, कटनी, मैहर, सतना, मिर्जापुर, छिवकी, मुगलसराय, सासाराम, डेहरी-ओन-सोन, अनुग्रह नारायण रोड होते हुए गया जी 10 बजे पहुंचेगी। वापसी में यह स्पेशल ट्रेन गयाजी से 5.10 बजे चलेगी और 12.20 बजे हबीबगंज पहुंचेगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here