Loading...

कारोबारी सुदीप अग्रवाल के यहां आयकर का छापा | JABALPUR NEWS

जबलपुर। सरिया, कपड़े, इलेक्ट्रॉनिक्स, सहित कई बड़े कारोबारों में पार्टनर शहर के प्रसिद्ध कारोबारी सुदीप अग्रवाल के यहां आयकर विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई की है। आयकर विभाग की टीम को जानकारी मिली थी कि सुदीप अग्रवाल के यहां कालाधन छुपा हुआ है एवं उन्होंने बेनामी संपत्ति खरीदीं हैं। 

सुदीप अग्रवाल के एक दर्जन ठिकानों पर छापेमारी

बताया जा रहा है कि मंगलवार देर शाम सुदीप अग्रवाल के करीब एक दर्जन अलग-अलग ठिकानों पर आयकर ने छापा मारा। छापे की यह कार्रवाई बुधवार सुबह तक जारी रही। आयकर विभाग के अधिकारियों ने मीडिया को इस मामले में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। सूत्रों के अनुसार करोड़ों रुपयों की टैक्स चोरी का खुलासा हो सकता है। टीम ने व्यापारी के ठिकानों से बड़ी मात्रा में बिल और लेनदेन से जुड़े दस्तावेजों को जब्त किया है। सूत्रों के मुताबिक दस्तावेजों में कर चोरी के पुख्ता प्रमाण मिले हैं। 

कई कारोबारों से जुड़ा है सुदीप अग्रवाल का नाम 

सूत्रों के अनुसार आदर्श नगर निवासी कारोबारी का जबलपुर में सरिये से जुड़ा व्यवसाय है। उनका टीवी चैनलों के डिस्ट्रीब्यूशन के अलावा प्रिंटिंग प्रेस और रिछाई इंडस्ट्री में कारखाना भी है। विभाग को जानकारी मिली है कि संपूर्ण आय की जानकारी इनकम टैक्स रिटर्न में नहीं दर्शाई गई है। इनकम टैक्स विभाग को कार्यालय में आय से जुड़े महत्वपूर्ण दस्तावेजों के साथ घर में लाखों रुपए कीमत की एक लग्जरी कार भी मिली है।