Loading...

ITC TRANSPORT COMPANY MATHURA: संचालक पर अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज

ग्वालियर। किराए पर लिया ट्रक ट्रांसपोर्ट कंपनी ने हड़प लिया। ना तो कंपनी ने ट्रक मालिक को किराया दिया और ना ही ट्रक वापस किया। घटना मुरार थाना क्षेत्र के दुर्गा कॉलोनी की है। ट्रक वापस ना मिलने पर पीडि़त ट्रांसपोर्टर ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कंपनी ने ट्रक को खुदबुर्द कर दिया है। इसका पता चलते ही आरोपी कंपनी संचालक पर अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज कर लिया है।
मुरार थाना क्षेत्र के दुर्गापुरी कॉलोनी निवासी अरविन्द पुत्र तेज सिंह किरार (Arvind's son Tej Singh Kirar) पेशे से ट्रांसपोर्टर हैं और उनके ट्रक चलते हैं। विगत 25 मई को उन्होंने 1 लाख 85 हजार रुपए प्रति माह पर अपने दो ट्रक आईटीसी ट्रांसपोर्ट कंपनी मथुरा को अनुबंध कर किराए पर दिए थे। किराए पर देने के बाद नियत समय पर किराया नहीं आया तो वे कंपनी कार्यालय पहुंचे और पैमेंट की मांग की, लेकिन कंपनी संचालक सुरेन्द्र सिंह (Surendra Singh) ने उन्हें अगले माह डबल पैमेंट देने का आश्वासन दिया।

उनकी बात पर वे वापस लौट आए और अगले माह भी पैमेंट नहीं आया। पैंमेंट नहीं आने पर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने शिकायत की जांच शुरू की तो पता चला कि एक ट्रक तो कंपनी संचालक ने खुर्दबुर्द कर दिया है। जबकि दूसरे को हरियाणा से बरामद कर लिया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज कर लिया है।