Loading...

NARENDRA MEENA ENGINEER पर रेप केस दर्ज, आरोप: लिव इन में रिलेशन बनाए शादी से मुकर गया

भोपाल। उत्तरप्रदेश की लड़की अपने फोन फ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के लिए 2018 में भोपाल आ गई। लड़की का कहना है कि पिछले 5 माह से दोनों के बीच यौन संबंध बनते रहे लेकिन अब बॉयफ्रेंड ने शादी से मना कर दिया है। आरोपी का नाम नरेंद्र मीणा बताया गया है। जानकारी दी है कि वो विदिशा में संचालित एक सड़क निर्माण कंपनी में इंजीनियर है। 

ईटखेड़ी थाना प्रभारी पंकज गीते ने बताया मूलत: उत्तरप्रदेश की रहने वाली एक 27 वर्षीय युवती ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। उसमें बताया कि नरेंद्र मीणा नाम के व्यक्ति से 2014 में फोन के जरिए परिचय हुआ था। इसके बाद दोनों के बीच लंबी बातचीत होने लगी। अप्रैल 2018 में वह नरेंद्र के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी। पहले वे लोग करोंद क्षेत्र स्थित एक होटल में रहे। इसके बाद गांधी नगर और लांबाखेड़ा क्षेत्र में किराए के मकान में रहे। 

युवती के मुताबिक वह जब भी नरेंद्र से शादी करने के लिए कहती थी, वह टाल देता था। पिछले दिनों नरेंद्र ने उसके साथ शादी करने से स्पष्ट मना कर दिया। युवती की शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। नरेंद्र विदिशा में एक निजी सड़क निर्माण कंपनी में इंजीनियर हैं।