भोपाल में आतंकवादी हमले का अलर्ट, जैश-ए-मोहम्मद ने धमकी दी | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आतंकवादी हमले का अलर्ट जारी हुआ है। कश्मीर में सक्रिय आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की एक चिट्ठी मिली है जो करांची से रेवाड़ी भेजी गई थीं इसमें भारत के 6 राज्यों के 11 रेलवे स्टेशनों और छह बड़े मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी लिखी हुई है। 

पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने 8 अक्टूबर को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन और उसके पीछे स्थित मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का धमकी पत्र मिलने की पुष्टि की है। इस पत्र में लिखा है, 'हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। इस बार भारत सरकार के होश उड़ा देंगे। 8 अक्टूबर को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन, रोहतक, हिसार, कुरुक्षेत्र के रेलवे स्टेशन समेत भारत के कई रेलवे स्टेशन को उड़ा देंगे। इसके अलावा पत्र में मंदिरों को उड़ाने की बात भी कही गई है। हम जेहादी हजारों की संख्या में हिन्दुस्तानियों को तबाह देंगे। चारों ओर खून ही खून नजर आएगा।

बता दें कि बीते गुरुवार को ही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को जम्मू क्षेत्र के कठुआ से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके पास से 6 एके असाल्ट राइफल समेत बड़ी संख्या में हथियार व गोला-बारूद भी जब्त किया था। आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि आतंकियों की गिरफ्तारी और हथियार की बरामदगी एक ट्रक से हुई है जो पंजाब से कश्मीर जा रहा था।

पुलिस को जम्मू क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी जिसके बाद वाहन जांच के दौरान पुलिस को यह कामयाबी हाथ लगी। इस खेप में चार एके-56 राइफलें, दो एके-47, छह मैगजीन, गोलियां, गोला/बारूद बरामद किए गए. तीनों की पहचान पुलवामा के राजपोरा, के उबैद उल इस्लाम व सबील अहमद बाबा तथा बडगाम के जहांगीर अहमद पारे के रूप में हुई है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !