Loading...

INDORE NEWS : सिगवायर ब्रॉडकास्ट कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार

इंदौर। एमआईजी थाना पुलिस ने ब्रॉडकास्ट कंपनी (Broadcast company) के एक डायरेक्टर को 25 लाख की धोखाधड़ी (Fraud) के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसके विरुद्ध रायपुर के केबल व्यवसायी की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपित को पकड़ा तो परिजन ने विवाद किया।

टीआई इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक राजनांदगांव निवासी प्रदीप दामोदर राव घाटोड़े (Pradeep Damodar Rao Ghatode) ने पुलिस को बताया कि वह केबल व्यवसाय से जुड़ा हुआ है। दोस्त हमीद भाई (Hameed Bhai) के जरिए व्यवसाय के सिलसिले में कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट रवींद्रपाल सिंह भाटिया ( Ravindrapal Singh Bhatia) से मुलाकात हुई थी। रवींद्र ने एक पत्र बताया और कहा कि उसे हितेश ने नियुक्त किया है। उसने कहा कि कंपनी करीब एक हजार करोड़ रुपए निवेश करने वाली है। 

रवींद्र के विश्वास दिलाने पर घाटोड़े और उनकी पत्नी किरण ने सिगवायर ब्रॉडकास्ट कंपनी के नाम पर अलग-अलग किस्तों में चेक दे दिए। फरियादी ने डायरेक्टर हितेश से मुलाकात की तो उसने उन्हें दिल्ली और नोयडा बुलाया। वहां अमित पाठक से मुलाकात हुई और उसने हितेश से बात करने का बोलकर टाल दिया। 

दिसंबर में कंपनी का दफ्तर बदल गया और गार्ड ने बाहर से ही भगा दिया। टीआई के मुताबिक हितेश कई दिन से फरार था। गुरुवार रात सूचना मिली कि वह सिल्वर स्प्रिंग टाउनशिप में छिपा है। तेजाजी नगर थाना पुलिस ने आरोपित को पकड़ा और एमआईजी थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया।