Loading...

एक्साइज अधीक्षक के घर में लूट पत्नी को बंधक बना जेवर व नगदी ले गये | INDORE NEWS

इंदौर। ब्रजनयनी कॉलोनी में रिटायर्ड एक्साइज अधीक्षक (Retired excise superintendent) के घर रविवार देर रात नकाबपोश बदमाश घुसे। रिटायर्ड एक्साइज अधीक्षक की पत्नी की नींद खुलने पर एक बदमाश ने पति को जान से मारने की धमकी देकर चिल्लाने से मना किया। अलमारी का ताला तोड़ जेवर व नगदी लूटे। साथ ही उनकी पत्नी के पहने गहने उतरवा लिए। इसके बाद ऊपर के एक कमरे में गए। वहां पुलिस की वर्दी देखकर भाग गए। लगभग एक से डेढ़ घंटे तक व घर में ही रहे। वारदात के समय रिटायर्ड एक्साइज अधीक्षक ऊपर कमरे में सो रहे थे।

तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में यह लूट की वारदात हुई है। ब्रजनयनी कॉलोनी में रहने वाले एसके पटले (SK Patle) के यहां रविवार देर रात खिड़की की ग्रिल तोड़कर तीन नकाबपोश घुसे। वे अलमारी का ताला तोड़ सामान खोज रहे थे। इसी दौरान उनकी पत्नी शीला पटले (Sheela Patle) की नींद खुली। उन्होंने देखा कि नकाबपोश अलमारी का सामान उलट-पलट रहे हैं। एक नकाबपोश उनके पास ही खड़ा था। उसने चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बच्चों व पति के बारे में जानकारी ली। नकाबपोश ने चिल्लाने पर पति को जान से मारने की धमकी दी व सारे जेवर उतारकर देने के लिए धमकाया। डरी हुई शीला ने मंगलसूत्र, टॉप्स उतारकर दे दिए।

इसके बाद बदमाश ऊपरी मंजिल पर पहुंचे वहां पुलिस की वर्दी देख डरकर भाग गए। नकाबपोश बदमाशों ने उनका मोबाइल भी एक तरफ पटक दिया था जिससे वे किसी को कॉल न कर सके। तेजाजी नगर थाना प्रभारी नीरज मेढ़ा ने बताया कि पीड़ित परिवार ने एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें सोने के दो मंगलसूत्र, दो टॉप्स, चांदी की थाली, चांदी के 20 सिक्के सहित अन्य जेवर व 6 हजार स्र्पए नगदी लूटे जाने का जिक्र किया है। वारदात की जानकारी के बाद पुलिस पहुंची थी। आसपास के क्षेत्र में लगे कैमरे में नकाबपोश नजर आए हैं। उनकी पड़ताल की जा रही है।