Loading...

ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर सतना विधायक ने किया हंगामा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। सतना विधायक अपने समर्थकों के साथ ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे। यहां पर प्लेटफार्म नंबर एक पर महाकौशल एक्सप्रेस के आने की सूचना डिस्प्ले हो रही थी, लेकिन गोंडवाना एक्सप्रेस आ गई। विधायक अपने समर्थकों के साथ ट्रेन में सवार हो गए। कुछ देर बाद जब गलती का पता चला तो चैन पुलिंग कर नीचे उतरे और हंगामा कर दिया। कुछ देर बाद जब प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन आई तो विधायक रवाना हो सके।  

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर सहित कई लोग गलत कोच डिस्प्ले के कारण परेशानी झेल चुके हैं। मंगलवार को सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाह को भी इसी प्रकार की दिक्कत झेलना पड़ी है। दरअसल उनको महाकौशल एक्सप्रेस से यात्रा करना थी। वह रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंचे तो यहां पर कोच डिस्प्ले पर ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर आना दिखाई दे रही थी। कुछ देर बाद प्लेटफार्म पर ट्रेन आई तो विधायक अपने समर्थकों के साथ ट्रेन में सवार हो गए। ट्रेन जब स्टेशन से रवाना होने लगी तो विधायक को पता चला कि वह गलत ट्रेन में बैठ गए हैं। इसके बाद आनन फानन में चैन पुलिंग करके ट्रेन को रूकवाकर वह नीचे उतरे। विधायक ने सख्त नाराजगी जताते हुए काफी हंगामा किया। 

हालांकि स्टेशन के अधिकारियों ने समझाबुझाकर मामला शांत किया। प्लेटफार्म नंबर दो पर जब महाकौशल एक्सप्रेस आई तब विधायक रवाना हो सके। गौरतलब है कि गलत कोच डिस्प्ले को लेकर डीआरएम भी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।