Loading...

CONGRESS नेता सोंटा और साथी संधू पुलिस रिमांड पर | INDORE NEWS

इंदौर। युवती के घर में घुसकर गुंडागर्दी करने वाले कांग्रेस नेता स्वर्ण सिंह उर्फ सोंटा और साथी अनमोल संधू (Congress leader Swaran Singh alias Sonta and Anmol) को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश कर गुरुवार तक रिमांड पर ले लिया। आरोपित से पिस्टल के बारे में पूछताछ की जा रही है।

ASP (पूर्वी) प्रशांत चौबे के मुताबिक आरोपित स्वर्ण सिंह उर्फ सोंटा पिता दयालसिंह धारीवाल निवासी ब्रह्मपुरी कॉलोनी और उसके साथी अनमोल पिता सुखराजसिंह धारीवाल निवासी संतनगर के खिलाफ शिवधाम कॉलोनी लिंबोदी निवासी 22 वर्षीय युवती की शिकायत पर केस दर्ज किया था। आरोपित युवती के घर में घुस गए और भाई व पिता को गोली मारने की धमकी देकर उसके साथ मारपीट की। युवती को अगवा करने का प्रयास भी किया। पुलिस ने दोनों को मंगलवार दोपहर खंडवा रोड से गिरफ्तार करना दर्शाया और देर रात तक पूछताछ की। इस दौरान उसने कहा कि वह युुवती से रुपए लेने गया था। अफसरों की सख्ती के आगे वह टूट गया और हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगा। उसने कहा कि मुझसे गलती हो गई। 

मंत्रियों के साथ फोटो खिंचवाकर रौब झाड़ने वाला सोंटा रोते हुए बोला कि घटना के बाद सबने किनारा कर लिया। अब मेरा राजनीतिक भविष्य खत्म हो जाएगा। उसने पूछताछ में बताया कि उसके छह ट्रक चलते हैं। वह कमोडिटी का व्यवसाय भी करता है। पुलिस ने पिस्टल व कट्टे के संबंध में पूछताछ की तो गुमराह करने लगा। दोपहर को उसे कोर्ट पेश किया।