Loading...

ग्वालियर में हरियाणा CM के खाली कारकेड में हादसा, छह युवक घायल | MP NEWS

ग्वालियर। शहर के रायरू के पास शुक्रवार की दोपहर को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर (Chief Minister Manohar Khattar) के कारकेड में रॉन्ग साइड आई एक स्विफ्ट कार घुस गई। हादसे में कार सवार छह युवक घायल हो गए। हालांकि सीएम मौजूद नहीं थे। वह शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) के माताजी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने आएंगे। उनके आगमन से पहले खाली कारकेड हरियाणा से ग्वालियर आ रहा था। पुरानी छावनी थाना पुलिस हादसे की जांच कर रही है।  

हरियाणा के सीएम मनोहर खट्टर शनिवार को राजकीय विमान से ग्वालियर से आएंगे। सीएम के आगमन से पहले उनका कारकेड शुक्रवार को शहर में आ गया। जिले के सीमा पर स्थित रायरू गांव के पास मोहना से बानमोर जा रही कार बेकाबू होकर कारकेड में घुस गई। ये कार कारकेड में शामिल फॉच्युनर कार से टकरा गई। खाली कारकेड में गाड़ी घुस जाने से हड़कंप मच गया।घायलों को ट्रामा सेंटर में भेजा- हादसे में घायल संजय पुत्र छविराम बघेल, साहब सिंह गुर्जर, मोइन खान, सलमान खां व हप्पू खां (Sanjay's son Chhapiram Baghel, Sahab Singh Gurjar, Moin Khan, Salman Khan and Happu Khan) के बेटे सहित छह लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने जेएएच के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। 

एक घायल के छाती में चोट लगने के कारण हालत गंभीर है। पुरानी छावनी थाने की टीआई केपी सिंह ने बताया कि खाली कारकेड में घुसी कार रॉन्ग साइड थी। जबकि घायलों के परिजनों का कहना है कि कार की स्टीयरिंग फ्री हो जाने के कारण हादसा हुआ।