Loading...

हनी ट्रैप: नरोत्तम मिश्रा ने व्यापमं की तरह क्लीनचिट के लिए CBI की मांग की है: कांग्रेस

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि पिछले दिनों उजागर हुए हनी ट्रैप मामले पर तमाम भाजपा नेताओं ने चुप्पी साध रखी है, ऐसा लग रहा है कि इस खुलासे के बाद उनको सांप सूंघ गया है, कोई भी बड़ा भाजपा नेता इस मामले पर मुंह खोलने को तैयार नहीं है, सभी ने मौन धारण किया हुआ है। अब तो यह स्पष्ट भी हो चुका है कि इस कांड की एक आरोपी महिला भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की कार्यसमिति की सदस्य रही है, जिम्मेदारी वाले पद पर वो वर्षों तक रही है। तमाम भाजपा नेताओ के नाम इस मामले में उछल रहे है। भाजपा नेताओ के मौन के पीछे लगता है, यही कारण है।

सलूजा ने बताया कि आज पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा इस पूरे मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि सीबीआई को जाँच सौंप कर इस कांड का भी वो व्यापम जैसा हश्र करवाना चाहते हैं। क्योंकि सभी को पता है दिल्ली में किसकी सरकार है, सीबीआई किसके अधीन है और क्यों नरोत्तम मिश्रा इस तरह की बात कर रहे हैं? उन्हें तो यह मांग करना चाहिए इस कांड में जिस भी नेता का नाम सामने आ रहा है, उसका खुलासा हो, उसके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो लेकिन वे ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बातें कर रहे हैं।

कमलनाथ सरकार में ही पिछले कई वर्षों से चल रहे इस मामले का खुलासा हुआ है। कमलनाथ सरकार में ही इस कांड की निष्पक्ष जांच हो रही है। इसमें दोषी एक-एक शख्स को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह छोटा हो या बड़ा, सभी पर एक समान कार्रवाई होगी। कमलनाथ सरकार में ही वर्षों से चल रहे इस कांड का खुलासा हुआ है, इससे समझा जा सकता है कि सरकार इस कांड को लेकर कितनी गंभीर है और उसके दोषियों पर कार्रवाई को लेकर भी कितनी गंभीर है।