BHOPAL: नाले की बाढ़ मेंं 2 साल की मासूम बेटी बह गई

भोपाल। सुबह से ही भोपाल शहर के नालों में बाढ़ आई हुई है। बस्तियों में पानी भर गया है। बारिश लगातार जारी है। कलेक्टर ने सभी स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी है। इस बीच खबर आ रही है कि फंदा इलाके के उफनते नाले में दो साल की एक बच्ची बह गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

खजूरी पुलिस थाने सहायक पुलिस निरीक्षक राजेश मांझी ने मीडिया को बताया कि शहर के बाहरी इलाके फंदा में प्रकाश सेन की दो साल की बेटी अनुष्का सेन अन्य बच्चों के साथ अपने घर के पास खेल रही थी। इसी दौरान वह फिसल गई और उफनते नाले में गिर कर बह गई, जिससे इससे उसकी मौत हो गई।

कई निचले इलाके हुए जलमग्न

भारी बारिश के चलते भोपाल में सभी नाले उफान पर हैं और शहर के कलियासोत बांध के 13 में से पांच गेट खोल दिये गये हैं। शहर के कई निचले इलाके जलमग्न हो गये हैं। इसके अलावा, प्रदेश के कई बांधों के गेट खोले गये हैं, जिनमें खंडवा जिले में स्थित प्रदेश के सबसे बड़ा बांध इंदिरा सागर भी शामिल है. नर्मदा नदी पर बने इस इंदिरा सागर बांध के 20 में से 12 गेट खोले गये हैं।

मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे तक भोपाल, विदिशा, रायसेन, सीहोर, होशंगाबाद सहित प्रदेश के 32 जिलों में कहीं-कहीं भारी वर्षा हो सकती है और कहीं-कहीं पर अति भारी वर्षा होने की संभावना है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !