ZOMATO के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे: अमित की पत्नी का बयान

जबलपुर। ZOMATO पर अपना आर्डर कैंसिल करने के बाद सुर्खियों में आए पंडित अमित शुक्ला की पत्नी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि यह एक छोटी सी बात थी पंरतु ZOMATO ने बेवजह तूल दिया है। हम अपने वकील से बात कर रहे हैं, ZOMATO के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। इससे पहले एसपी जबलपुर का बयान आया था। उन्होंने धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में ग्राहक अमित शुक्ला को नोटिस जारी किया है।

अमित शुक्ला की पत्नी सिमरन का बयान आया है। इसमें उन्होंने कहा कि मैं घर में नहीं थी, इसलिए मेरे पति ने जोमैटो से वेज खाना ऑर्डर किया था। जब डिलीवरी के लिए जोमैटो का मैसेज आया तो उसमें डिलीवरी ब्वॉय का नाम बताया कि यह डिलीवरी करने आ रहे है, पति ने तुरंत जोमैटो को रिप्लाई मैसेज किया कि डिलीवरी ब्वॉय को चेंज कर दीजिए। उन्होंने कहा डिलीवरी ब्वॉय चेंज नहीं करेंगे तो मेरे पति ने कहा ऑर्डर कैंसिल कर दीजिए। उन्होंने ऑर्डर कैंसिल करने पर रिफंड नहीं दिया बस इतनी सी बात थी।

सिमरन ने कहा इस मुद्दे को बेवजह तूल दिया जा रहा है। कोई व्यक्ति अपने धर्म और रीति रिवाज को लेकर बात कर रहा है तो क्या गलत कर रहा है। आजकल जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय के वीडियो आ रहे है। खाना खा लेते है। कब कोई डिलीवरी ब्वॉय बनकर घर आ जाते है। सिमरन ने पूछा कि क्या जोमैटो के सीईओ अपने घर पर किसी ऐसे डिलीवरी ब्वॉय को बुलाएंगे। सिमरन ने कहा कि वह अपने वकील से कानूनी सलाह लेकर जोमैटो के खिलाफ आगे की कार्रवाई करेंगी।

यह मेरी व्यक्तिगत पसंद का मामला था: अमित शुक्ला

अमित शुक्ला ने भी बयान जारी किया है। अमित ने अपने बयान में लिखा है कि 'An issue which was regarding my personal choice between me and zomato was made into a communal issue by Zomato hope Hmo India takes note and find why Zomato along with some media and a select section of Intolerance gang tried to build a intolerance narrative on this issue' (संक्षिप्त हिंदी में) यह मेरे और जोमेटो के बीच व्यक्तिगत मामला था। जोमेटो ने इसे धार्मिक रंग दिया और इसे मुद्दा बनाया गया।