Loading...

TATA SKY का नया ऑफर, 200 चैनल फ्री

TATA SKY ने हाल ही में अपने सभी लाइट पैक बंद कर दिए थे। अब ग्राहकों को राहत देने के लिए नया ऑफर लांच किया है। कंपनी ने ग्राहकों को 200 फ्री चैनल ऑफर किए हैं। इसके लिए ग्राहक को 1 रुपए अतिरिक्त चुकाना नहीं पड़ेगा। हालांकि यूजर्स को केबल कनेक्शन चालू रखने के लिए 153 रुपये की न्यूनतम नेटवर्क नेटवर्क कैपेसिटी फीस अदा करनी पड़ेगी। 

NCF 153 प्लान में पहले 150 चैनल मिलते थे

इंडिया के बड़ी डीचीएच सर्विस टाटा स्काई ने 153 रुपये के एनसीएफ के बदले अब यूजर्स को बड़ा ऑफर देने का फैसला किया है। NCF या यूं कहे नेटवर्क कैपेसिटी फीस वो चार्ज है जो इस साल की शुरुआत से यूजर्स अपने टीवी कनेक्शन को चालू रखने के लिए चुका रहे हैं। ट्राई ने NCF की कीमत सभी टैक्स समेत 153 रुपये फिक्स रखी है। जब TRAI के नए नियम लागू हुए उस वक्त टाटा स्काई 150 फ्री चैनल ऑफर कर रहा था लेकिन अब कंपनी ने उन चैनल की संख्या बढ़ाकर 200 करने का फैसला किया है।

फ्री 200 चैनलों में एक भी एचडी नहीं

हालांकि टाटा स्काई की तरफ से ऑफर किए जा रहे 200 चैनल में कोई भी HD रिजॉल्यूशन का चैनल शामिल नहीं है। इस पैक में टाटा स्काई जो चैनल ऑफर कर रहा है उनमें 29 DD चैनल हैं, जबकि 166 फ्री टू एयर चैनल्स हैं। टाटा स्काई NCF की फीस के बदले अपने पांच सर्विस चैनल भी ऑफर कर रहा है।

इन सर्विस की भी हुई शुरुआत

टाटा स्काई ने हाल ही में अपने वॉच पोर्टल लॉन्च किया है। इस वॉच पोर्टल पर यूजर्स लाइव टीवी के साथ मूवीज और दूसरा कंटेंट भी देख सकते हैं जो कि टाटा स्काई की डीचीएच सर्विस में ऑफर हो रहा है। कंपनी ने इसके साथ ही टाटा स्काई बिंज भी लॉन्च किया है। बिंज में यूजर्स को एमेजन फायर स्टिक और हॉट स्टार, प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का कंटेट मिल रहा है।