Loading...

SATNA में फिर बच्चे का अपहरण, 10 लाख फिरौती मांगी

सतना। अमरपाटन थाना क्षेत्र के चोरहटा गांव से शुक्रवार सुबह 13 साल बच्चे का अपहरण कर लिया गया। अपहर्ताओं ने बच्चे के पिता से 10 लाख की फिरौती मांगी है। बता दें कि चित्रकूट से 2 जुड़वां भाईयों  प्रियांश और श्रेयांश के अपहरण का मामला देश भर में गूंजा था। पुलिस इस मामले में नाकाम रही थी। 

पूरा मामला क्या है

मिली जानकारी के मुताबिक चोरहटा निवासी अमित प्रजापति का 13 वर्षीय पुत्र विकास प्रजापति अमरपाटन स्थित सरस्वती स्कूल का छात्र था। वह 16 अगस्त शुक्रवार को घर से स्कूल गया लेकिन शाम को घर नहीं लौटा। परिवार के सदस्यों ने काफी खोजबीन की फिर भी सफलता नहीं मिली। 17 अगस्त शनिवार की सुबह पिता के मोबाइल पर अपहरणकताओं का फोन आया कि अगर विकास की सकुशल रिहाई चाहते हो तो 10 लाख रुपए फिरौती की रकम दो। फोन के कटते ही पिता के होश उड़ गए। तुरंत घर के अन्य सदस्यों को मामले की जानकारी देते हुए अमरपाटन थाना पहुंचकर पूरी वारदात की जानकारी पुलिस को दी। 

थाना प्रभारी ने अपहरण की वारदात को संज्ञान में लेते हुए एसपी को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया है। चित्रकूट और रहिकवारा अपहरण का कलंक झेल चुकी सतना पुलिस के सामने विकास को सकुशल बचाना बड़ी चुनौती हो गई है। एसपी रियाज इकबाल खुद अमरपाटन अपहरण की मानीटिरिंग करते हुए एएसपी गौतम सोलंकी को मौके के लिए रवाना कर दिया है।