Loading...

भाजपा के बागी नारायण त्रिपाठी ने कमलनाथ को झटका दिया | MP POLITICS NEWS

भोपाल। विधानसभा सत्र के दौरान दंड विधेयक बिल पर कांग्रेस सरकार का समर्थन करने वाले बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम कमलनाथ को झटका दे दिया। नारायण त्रिपाठी ने ट्वीट करके जम्मू- कश्मीर से धारा- 370 हटाए जाने के फैसले की तारीफ करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ की है। उनके इस ट्वीट के बाद से प्रदेश में एक बार फिर सियासत गरमाने लगी है।

मैहर से विधायक नारायण त्रिपाठी ने ट्वीट कर लिखा था कि देश के गृहमंत्री अमित शाह को बधाई, धारा 370 को कश्मीर से हटाए जाना ऐतिहासिक फैसला है। देश हित में ऐसे कठिन फैसले अमित शाह जी ही ले सकते हैं। उनके ऐतिहासिक फैसले को पूरा देश सर आंखों पर बिठा कर स्वीकार कर रहा है। बहुत-बहुत बधाई। हालांकि नारायण त्रिपाठी ने एक बयान जारी कर कहा कि इस मामले में विपक्ष को साथ में लिया जाना था। सब को भरोसे में लेकर कार्रवाई की जानी थी। उनकी सफाई के बाद कांग्रेस ने जहां उनके ट्वीट को व्यक्तिगत विचार बताया है, वहीं उन्होंने कहा है कि उनके ट्वीट के इस तरह के मायने निकाले जा ना का कोई तात्पर्य नहीं है।

मामले में कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि नारायण त्रिपाठी ने अपनी निजी भावना व्यक्त की है लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि विपक्ष को साथ में लेना था, निर्णय अच्छा है। आमतौर पर हर बड़े निर्णय में विपक्ष का साथ और सहयोग लिया जा सकता है। नरेंद्र सलूजा ने कहा कि उन्होंने अच्छी भावना व्यक्त की है। जिस पर कोई कोई राजनीतिक या सियासी चर्चा का कोई तात्पर्य नहीं है।