Loading...    
   


शिवराज सिंह, शिल्पा शेट्टी फेन हो गए, ट्वीटर पर तारीफ की | MP NEWS

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्हें मोटापा घटाने की दवाई का विज्ञापन करने का ऑफर मिला था, लेकिन 10 करोड़ रुपये के इस ऑफर को शिल्पा शेट्टी ने एक झटके में ठुकरा दिया। उनकी इस खबर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिल्पा शेट्टी के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

दवाई का विज्ञापन ना करने पर शिवराज सिंह चौहान ने शिल्पा शेट्टी की तारीफ की है। उन्होंने शिल्पा शेट्टी की ट्विटर पर तारीफ करते हुए लिखा- 'समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बखूबी निभाया। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। यह उनका प्रशंसनीय कदम है। मैं अभिनंदन करता हूं।'

शिवराज सिंह चौहान के इस ट्वीट पर उनके समर्थक और सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि उन्हें एक दवाई का विज्ञापन करने के लिए 10 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे, लेकिन शिल्पा ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। शिल्पा का मानना है कि सेहत के लिए सही डाइट और वर्कआउट काफी है। पतले होने की दवाइयां नुकसान पहुंचा सकती हैं। 

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि जिस चीज पर वो खुद विश्वास नहीं करतीं, उसका प्रमोशन नहीं कर सकतीं। बता दें कि शिल्पा फिटनेस के मामले में नई अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं। शिल्पा अपने फिटनेस ऐप के जरिए लोगों को व्यायाम सिखाती हैं। साथ ही हेल्दी फूड बनाना भी सिखाती हैं। खबरों की मानें तो शिल्पा योगा के बाद 10 मिनट का मेडिटेशन भी करती हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी वो व्यायाम करते वीडियो साझा करती रहती हैं। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here