Loading...

INDORE NEWS : गुंडे को पकड़ने गए कांस्टेबल पर ब्लेड से हमला किया

इंदौर। चाकूबाज लिस्टेड बदमाश को पकड़ने गए सिपाही पर गुंडे ने ब्लेड से हमला (Attack with blade) कर दिया। फिर भी सिपाहियों ने उस बदमाश को नहीं छोड़ा और पकड़कर थाने ले आए। सिपाहियों की हिम्मत की बात सुनकर एसएसपी ने उन्हें सम्मानित किया है। 

रावजी बाजार पुलिस के अनुसार सिपाही जबर सिंह धाकड़ और आशीष (Constable Jabar Singh Dhakad and Ashis) पर हमला करने वाले लिस्टेड गुंडे नीरज तिवारी (Listed crook Neeraj Tiwari,) निवासी मुराई मोहल्ला को गिरफ्तार किया है। वह कुछ समय से  स्कीम नंबर 136 में रहने चला गया है। पुलिस को क्षेत्र के लोगोें ने फोन पर सूचना दी थी कि गुंडा नीरज फिर क्षेत्र में आ चुका है। उसके हाथ में चाकू है और राह चलते लोगो को धमकाकर वसूली कर रहा है। थाने से बीट अनाज मंडी को भेजा गया। सेट पर सूचना मिलने पर सिपाही जबर सिंह और आशीष आरोपी को खोजने पहुंचे। पुलिस को आता देख बदमाश अपने दो साथियों के साथ बाइक पर भागा। इस पर सिपाही भी उसके पीछे लगे। कुछ दूर भागने के बाद पुलिस को पीछे आता देख बदमाश का साथी बाइक सहित अनबेलेंस हो गया।

बाइक स्लिप हुई तो पीछे बैठा एक युवक भाग गया। नीरज उतरकर भागने लगा तभी बाइक वाला साथी भी चला गया। इधर सिपाहियों ने वहां पहुंचकर नीरज को पकड़ना चाहा, तो उसने हाथ में रखी ब्लेड से सिपाही जबर सिंह पर हमला कर दिया। उसे हाथ पर ब्लेड मारी। तब तक सिपाही आशीष ने गुंडे को पीछे से दबोच लिया। फिर जबर सिंह ने घायल होने के बाद भी नीरज को जमकर पीटा और फिर वे दोनों उसे थाने ले कर आ गए।

गुंडे पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा और हमले का केस दर्ज किया है। आरोपी पर पहले से कई केस दर्ज हैं। उसका भाई दीपक तिवारी (Deepak Tiwari) भी लिस्टेड बदमाश है। दीपक अभी ब्राउन शुगर रखने के आरोप में हीरानगर थाने से गिरफ्तार होकर जेल गया है। सिपाहियों की जांबाजी की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र ने दोनों को सम्मानित भी किया है।