Loading...

MP NEWS : घर में सेक्स रैकेट चलाता है बेटा, परेशान पिता कॉलोनीवालों को लेकर पहुंचा थाने

विदिशा। स्वर्णकार कॉलोनी के रहवासी वार्ड नंबर 23 के पार्षद जमुना कुशवाहा के साथ कई व्यापारी और महिलाओं ने कोतवाली थाना पहुंचकर लिखित रूप से गुड्डू मिश्रा (Guddu Mishra) नामक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की। इसमें उन्होंने कहा कि यहां रोज शहर के बाहर और दूरदराज से लड़कियां आती हैं जिससे कॉलोनी का माहौल खराब हो रहा है। 

रहवासियों ने इसे अंतिम चेतावनी के रूप में पुलिस के सामने शिकायत की है। विदिशा व्यापार महासंघ (Vidisha Trade Federation) के महामंत्री और स्थानीय रहवासी चेतन बलेचा ने बताया कि उन्होंने टीआई आरएन शर्मा और सीएसपी भारतभूषण शर्मा को लिखित में शिकायती आवेदन पत्र दिया है। इसमें बताया गया है कि स्वर्णकार कालोनी में गुड्डा मिश्रा नामक व्यक्ति अपने घर में देह व्यापर ( Prostitution) करवाता है। 

उसके कारनामों से उसके पिता मुंशीलाल मिश्रा (Munshilal Mishra) भी परेशान हैं। वे उसी मकान में अपने दूसरे बेटे के परिवार के साथ ऊपरी मंजिल में रहते हैं। उसके पिता भी लोगों के साथ अपने बेटे की शिकायत करने पहुंचे थे। उसी दौरान गुड्डू मिश्रा भी थाने पहुंच गया और रहवासियों पर परेशान करने की बात कही। लेकिन पुलिस ने उसेे हिरासत में ले लिया।