Loading...    
   


JABALPUR NEWS : 'मुझसे शादी नहीं की तो तुम्हें बदनाम कर दूंगा' विवाहित महिला को धमकाया

जबलपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 28 वर्षीय महिला के घर में फिल्टर सुधारने के लिए पहुंचे व्यक्ति ने महिला से अश्लील हरकत करते हुए कहा कि मुझसे शादी कर लो, नहीं तो बदनाम कर दूंगा। महिला द्वारा शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग गया। महिला ने इस घटना से अपने पति को अवगत कराया फिर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।   

सूत्रों के अनुसार परिजनों के साथ थाने पहुँची महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि पिछले करीब 5 वर्षां से पवन झा (PAWAN JHA) उसके घर पर फिल्टर सुधारने के लिए आता था। 25 जुलाई को उसे फिल्टर सुधारने के लिए बुलाया गया था। उसी दिन शाम को 6 बजे के करीब महिला की सास बाजार गई थी और महिला घर पर अकेली थी। उसी दौरान पवन फिल्टर सुधारने के लिए महिला के घर पहुँचा था। महिला को घर में अकेला देख पवन ने बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़कर उसे अपनी ओर खींचा एवं फोटो खींच ली। महिला ने विरोध किया, तो उसने कहा कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूँ, मेरे साथ शादी करोगी? महिला ने उसे समझाया कि वह शादीशुदा, बच्चे वाली है। फिर भी आरोपी नहीं माना, तो महिला ने उससे कहा कि वह अपने पति को बता देगी और शोर मचाया। 

महिला के शोर मचाने पर आरोपी ने धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया, तो मोबाइल में खींची हुई फोटो लोगों को दिखाकर उसे बदनाम कर देगा। बदनामी के डर से वह चुप थी। रिपोर्ट पर धारा  354 क, के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।   


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here