Loading...

JABALPUR NEWS : नगर निगम कर्मचारियों को खम्बे से बांध कर पीटा

जबलपुर। शहर में फैल रही स्वाइल फ्लू की बीमारी को देखते हुए नगर निगम द्वारा सुअरों को पकडऩे के लिए मुहिम चलाई जा रही है, जिसके चलते आज बुधवार को नगर निगम कर्मी चंडाल भाटा में जब सुअर पकड़ रहे थे, तभी सुअर पालक पहुंच गए, जिन्होने कर्मचारियों पर हमला कर दिया. जिससे कर्मचारियों के शरीर पर चोट आई, यहां तक कि दो कर्मचारियों को खम्बे से बांध दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गई और हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

बताया गया है कि स्वाइन फ्लू की बीमारी को देखते हुए कलेक्टर भरत यादव ने नगर निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया था कि शहर में घूम रहे सुअरों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए, कलेक्टर के आदेश के बाद आज नगर निगम के कर्मचारियों ने सड़कों में घूम रहे सुअरों को पकडऩे अभियान चलाया है, जिसके चलते अमला चंडाल भाटा पहुंचा. जहां पर निगम कर्मी सुअर पकड़ रहे थे, तभी सुअर पालक पहुंच गए, जिन्होने निगम कर्मियों पर पहले तो हमला कर दिया.

इसके बाद खंभे में बांधकर रखा. निगम कर्मचारियों को बंधक बनाने की सूचना जब अधिकारियों और उनके साथियों को लगी तब वह मौके पर पहुंचे और दोनों ही निगम कर्मियों को आजाद करवाया. सुअर पालकों द्वारा नगर निगम कर्मचारियों पर किए गए हमले से चंडालभाटा क्षेत्र में अफरातफरी मची रही, यहां तक कि आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. घायल कर्मचारियों ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने सूअर पालकों खिलाफ मारपीट का और शासकीय काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है.