Loading...

8वीं की छात्रा को किडनेप करके ले जा रहे बदमाशों को फिल्मी स्टाइल में पकड़ा | JABALPUR NEWS

जबलपुर। रांझी क्षेत्र की एक नाबालिग छात्रा का ऑटो में अपहरण करके भागे तीन बदमाशों को पुलिस ने पीछा करके चूल्हा गोलाई में दबोच लिया। फिल्मी स्टाइल में पकड़े गए बदमाशों के पास से 14 साल की किशोरी को भी बरामद कर लिया गया है। इस मामले में दोपहर 12 बजे घटना का वायरलैस सैट पर मैसेज जारी किया गया था। करीब तीन घंटे की कवायद के बाद आरोपी अमित सिंह, सनी उर्फ बल्ले वशंकार, शिरिल पकड़े गए। तीनों आरोपी व्हीकल फैकट्री के पास स्थित होली क्रॉस चर्च के समीप रहते हैं। 

इस मामले में रांझी थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने जानकारी दी है कि तीनों बदमाश किशोरी को जब अगवा करके ले जा रहे थे तभी किसी ने किशोरी के घर वालों को सूचना दे दी। यह सूचना मिलने के बाद रांझी पुलिस ने वायरलैस सैट पर मैसेज जारी कर दिया कि किसी भी थाना क्षेत्र में यदि किसी ऑटो में तीन लड़कों के साथ कोई किशोरी दिखे, तो उसे तुरन्त पकड़ लें। इस मैसेज के बाद पुलिस सक्रिय हुई और इधर रांझी पुलिस का एक दल संदिग्ध ऑटो का पीछा करने लगा। कई ऑटो का पीछा करने के बाद भी उन्हें सफलता नहीं मिली तभी उन्हें सूचना मिली कि जिस अपहर्ता की वे खोज कर रहे हैं उनको तिलवारा घाट क्षेत्र में देखा गया है। उसके बाद तिलवारा पुलिस ने जब अपने क्षेत्र में घूम रहे अपहर्ताओं का पीछा कर लोगों की मदद से चूल्हा गोलाई में पकड़ लिया और उनके खिलाफ शून्य पर कायमी करने के बाद आरोपियों को रांझी पुलिस के हवाले कर दिया गया है। 

तिलवारा थाना प्रभारी रीना पांडे के अनुसार यह तो अच्छा हुआ कि समय रहते तिलवारा पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया। किशोरी जो कि कक्षा 8वीं की छात्रा है आरोपी उसे बरगी ले जा रहे थे। पकड़े गए आरोपियों का पुराना रिकॉर्ड भी निकलवाया जा रहा है।

विधायक संजय यादव अपने क्षेत्र का भ्रमण करने जा रहे थे उसी दौरान तीन युवकों के साथ एक किशोरी को ऑटो में देखा तो उन्हें युवकों की गतिविधियां संदिग्ध लगी जिस पर उन्होंने तिलवारा पुलिस को सूचना दी।