Loading...

INDORE NEWS : शादी से इनकार किया तो युवक ने छात्रा को बीच सड़क पर पीटा, कपड़े फाड़े

इंदौर। बदमाशों द्वारा एक युवती से सरेराह छेड़छाड़ (woman was molested) करने का मामला सामने आया है। घटना विजयनगर थाना क्षेत्र के कृष्ण बाग काॅलोनी की है। लड़की का आरोप है कि दीपेश उर्फ पप्पू (Deepesh aka Pappu) नामक बदमाश ने सरेराह उसके साथ जबरदस्ती की कोशिश की और उसके पकड़े फाड़ दिए।  
  
बीच बचाव करने आए युवती के जीजा के साथ भी बदमाश ने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की। मामले में विजय नगर पुलिस ने प्रकरण दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। युवती के अनुसार दीपेश उसे तीन महीने से परेशान कर रहा है। मैंने 10वीं का फार्म भरा है और कोचिंग जाती हूं। वह राेज मुझे रोककर परेशान करता है। वह शादी के लिए दबाव बना रहा है। माता-पिता को बताने को कहा कि तुझे और तेरे मां-बाप को भी जान से मार दूंगा।

वह कहता है कि शादी करनी है तो मुझसे कर कहीं और तो करने नहीं दूंगा। कल रात में अपने जीजा के घर गई थी, जीजा मुझे छोड़ने आ रहे थे तो रास्ते में उसने अपने दोस्तों को मेरे जीजा और मुझे पीटा। मेरे जीजा को 10 से 12 लोगों ने मिलकर पीटा और मेरा गला दबाया, नोचा और मेरे कपड़े फाड़ दिए। दीपेश से मेरे और मेरे परिजनों को को जान कर खतरा है। दीपेश ने अपने तीन भाइयों के साथ मिलकर मेरे साथ जबरदस्ती की है।