Loading...

INDORE NEWS : बड़े भाई का बदला लेने छोटे भाई ने युवती के चेहरे पर ब्लेड से हमला किया

इंदौर। देवनगर में एक गुंडे ने घर के बाहर बैठी युवती पर ब्लेड से हमलाकर उसे घायल कर दिया। युवती का आरोप है कि बदमाश ने चेहरा बिगड़ने की कोशिश की है। उसने बदला लेने के लिए ऐसा किया है। क्योंकि उसके बड़े भाई ने उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की थी, जिसके आरोप में वह छह महीने जेल में बंद था। इसी रंजिश में युवक ने हमला किया है। पुलिस के अनुसार आरोप आदतन बदमाश है। गुंडा अभियान में भी उस पर कार्रवाई की गई थी। उसे पकड़कर जल्द ही जुलूस निकाला जाएगा। 

देवनगर की गली नंबर – 4 में रहने वाली पीड़िता की मां ने बताया कि गट्‌टी नामक बदमाश ने बेटी पर ब्लेड से हमला किया है। हमले में बेटी के चेहरे पर गंभीर घाव हुए हैं। पाई उर्फ दीपक यादव ने बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर उन्होंने हमारे साथ मारपीट की थी। इस पर लोगों के कहने पर हमने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मामले में आरोपी थाने पर बंद था। मेरे पति नहीं हैं, तीन बेटी और सास-ससुर हैं। आरोपी के माता-पिता और भाई आए दिन हमारे साथ गाली-गलौज करते थे। राजीनामा के लिए उन्होंने मेरे ससुर के साथ मारपीट भी की थी।

पुलिस के अनुसार युवती ने बताया कि वह शुक्रवार रात लाइट चली जाने के बाद घर के बाहर बैठी हुई थी। अंधेरे का फायदा उठाकर गुंडे किशन गट्‌टी ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में उसके गाल पर गंभीर चोट आई है।

पीड़िता के अनुसार आरोपी के भाई के खिलाफ युवती ने छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया था। इस मामले में वह छह महीने जेल में बंद था। इसी रंजिश में बदमाश ने युवती पर हमला किया। युवक आदतन अपराधी है और गुंडा अभियान में पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई थी। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर क्षेत्र जुलूस निकालने के साथ की कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी नशे का आदी।