INDORE NEWS : पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को घर से निकालकर पीटा तथा पति के अफेयर से परेशान पत्नी ने आत्महत्या की

इंदौर। परदेशीपुरा थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति और प्रेमिका के विरुद्ध केस दर्ज किया है। आरोपित पति के एक महिला से अवैध संबंध हैं। वह उसे घर लाया और पत्नी को घर से निकालकर पीटा।  

पुलिस के मुताबिक, सुभाष नगर निवासी बेबी कसोटिया (Baby Ksotia) (35) की शिकायत पर पति दिनेश लालता प्रसाद (Dinesh Lalta Prasad) और उसकी प्रेमिका बबीता (Girlfriend Babita,) के खिलाफ केस दर्ज किया है। बेबी के मुताबिक, बबीता से पति के अवैध संबंध (illicit relation) हैं। मंगलवार रात वह बबीता को लेकर घर आया और कहा मैंने दूसरी शादी कर ली है। बेबी ने कहा मेरे होते हुए दूसरी शादी कैसे हो सकती है।विरोध करने पर आरोपित दिनेश और बबीता ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। 

इंदौर। बाणगंगा निवासी एक महिला को अपने पति के अफेयर की जानकारी लगी तो वह विरोध करने लगी। उसने पति को समझाया लेकिन वह नहीं माना और पत्नी की रोज पिटाई करने लगा। इससे परेशान होकर पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बाणगंगा पुलिस ने गणेशधाम कॉलोनी में रहने वाली 25 वर्षीय रजनी की मौत के मामले में उसके पति रितेश पिता जगदीश के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और प्रताड़ित करने का केस दर्ज किया है। रजनी ने 15 जुलाई को फांसी लगाकर जान दे दी थी। जांच मेंं पता चला कि जगदीश का एक अन्य महिला से अफेयर था। इसके चलते वह रातभर घर नहीं आता था। पता चलने पर रजनी ने उसे समझाया और फिर विरोध भी किया था। इसके बाद जगदीश उसे रोज पीटने लगा था।