Loading...

नशे में धुत हॉस्टल के लड़के-लड़कियों ने पत्नी के साथ लौट रहे व्यापारी को पीटा | INDORE NEWS

इंदौर। लसूड़िया इलाके में होस्टल में रहने वाले तीन युवक और एक युवती ने घर जा रहे इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी और उनकी पत्नी की मामूली बात पर पिटाई कर दी। व्यापारी की पत्नी के बाल नोंचे, कड़े से सिर में गंभीर वार किए और मोबाइल फोन भी छीन लिया। दंपती का आरोप है कि मौके पर आई डायल-100 के जवानों ने भी उनसे बुरा व्यवहार किया। एक जवान ने कहा- नशे में धुत युवती और युवकों के मुंह क्यों लगे। 

घटना महालक्ष्मी नगर में रहने वाले इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी सचिन अग्रवाल (Electronic businessman Sachin Aggarwal) के साथ हुई। उन्होंने बताया कि वे रविवार रात करीब 11.30 बजे पत्नी अंबिका (Ambika Aggarwal) के साथ कार से घर लौट रहे थे, तभी चिकित्सक नगर में बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर एक युवक बैठा था। उसे हटने को कहा, लेकिन नहीं माना। उसे चिल्लाया तो उसके साथ खड़ी एक युवती ने गाली-गलौज की और मेरी कॉलर पकड़ ली। कार में बैठी पत्नी ने युवती का वीडियो बनाना शुरू किया तो उसका साथी पत्नी के पास आया और बाल पकड़कर कड़े से सिर में वार किए और मोबाइल छीन लिया। युवक के दो अन्य दोस्त आ गए और मुझे पीटना शुरू कर दिया।

पत्नी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग आए और कुछ ने हंगामा देख पुलिस को डायल-100 पर कॉल कर दिया। 15 मिनट बाद पुलिस जवान आए तो हमें ही बुरा-भला बोलने लगे और बाद में थाने ले जाकर एफआईआर की। लसूड़िया पुलिस ने मारपीट व गाली गलौज की धारा में केस दर्ज किया है। दंपती का आरोप है कि युवक-युवती शराब के नशे में थे। ये सभी होस्टल के छात्र हैं। पुलिस ने घटना के बाद तीनों युवकों को थाने में बैठा लिया था।