Loading...

GWALIOR NEWS : बतासे वाली गली में चेन स्नेचिंग, महिला का मंगलसूत्र लूटा

ग्वालियर। घर से आश्रम जा रही डॉक्टर की पत्नी से बाइक सवार दो बदमाश झपट्टा मार कर मंगलसूत्र झपट ले गए। वारदात जनकगंज थाना क्षेत्र के बतासे वाली गली में मंगलवार की सुबह की है। घटना का पता चलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की जांच के बाद लुटेरों की तलाश में शहर भर में नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। 

जनकगंज थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के चावड़ी बाजार स्थित महाराजा कॉम्पलेक्स निवासी कृपाराम शाक्य डॉक्टर है और अभी नरसिंहपुर में पदस्थ हैं। मंगलवार की सुबह उनकी पत्नी गीता शाक्य रोजाना की तरह ओम शांति आश्रम में सत्संग में शामिल होने जा रही थी। अभी वे बतासे वाली गली के पास पहुंची ही थी कि तभी पीछे से काली बाइक सवार दो युवक आए और पास आते ही पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मारा और गले से मंगलसूत्र झपट लिया। बाइक सवारों को पास आते देखकर वे कुछ अलर्ट थी। इसलिए बदमाश द्वारा झपट्टा मारते ही उन्होंने मंगलसूत्र पकड़ लिया, जिससे बदमाशों के हाथ आधा मंगलसूत्र लगा। बदमाशों से बचने के फेर में वे गिर गई, और इसी बीच लुटेरे बाइक को गति देकर भाग निकले। पीडि़ता ने शोर मचाया और आस-पास के लोग एकत्रित हुए। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया।

बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस ने शहर भर में नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाश पुलिस घेराबंदी में नहीं आए। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि बदमाश नई उम्र के थे। और बाइक चला रहा बदमाश हरे रंग की टीशर्ट तथा पीछे बैठा बदमाश पीले रंग की टीशर्ट पहने था। घटना का पता चलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं।