Loading...    
   


DB CITY के सी ब्लॉक में फायरिंग, पुलिस बेसुराग | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मंगलवार की सुबह उस समय डीबी सिटी में हडक़ंप मच गया, जब अचानक फायरिंग की आवाज आई और गोली चलने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले ही फायरिंग करने वाले भाग निकले। घटना का पता चलते ही पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। 

सिरोल थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के डीबी सिटी के सी ब्लॉक में कुछ युवक फायरिंग कर रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि हमलावर कार सवार थे और कुछ देर पहले ही वहां पर आए थे और कार को बार बनाकर शराब पी रहे थे। जब गार्ड ने उन्हें रोका तो आरोपियों ने फायरिंग कर दी।

फायरिंग से हडक़ंप मच गया और स्थानीय निवासियों ने पुलिस को सूचना दी। सुबह-सुबह फायरिंग का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन इससे पहले ही हमलावर फरार हो गए। पुलिस पड़ताल में पता चला है कि फायरिंग करने वाले युवक फायरिंग करते समय जन्मदिन होना बताते हुए पार्टी करने और हर्ष फायर करने की बात कह रहे थे। 

थाना प्रभारी सिरोल हितगोपाल सिंह ने बताया कि फायरिंग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल फायरिंग करने वालों का पता नहीं चल सका है और हमलावरों की तलाश के लिए इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, जिससे आरोपियों की पहचान हो सके।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here