Loading...

GWALIOR NEWS : मां की सहेली ने बंधक बनाकर दोस्तों से रेप कराया

ग्वालियर। माता-पिता की मौत के बाद मां की सहेली के घर पर आसरा लेने आई युवती को रिश्ते की आंटी ने बंधक बनाया और फिर अपने दोस्तों से दुष्कर्म कराया और छात्रा को बंधक बनाकर गलत काम करवाने लगी। वारदात महाराजपुरा थाना क्षेत्र के डीडी नगर की है। वारदात की शिकार छात्रा किसी तरह उनके चंगुल से बचकर भागी और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। 

महाराजपुरा सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि मुरैना निवासी 18 वर्षीय छात्रा के माता-पिता का देहांत होने के बाद पढऩे के लिए छात्रा डीडी नगर निवासी अपनी मां की सहेली आरती शर्मा (Aarti Sharma) के घर पर आ गई। छात्रा की कुछ दिन तक आरती ने अच्छी तरह से देखभाल की और फिर एक दिन अपने दोस्त जीतू गुर्जर और ललित राजावत (Jeetu Gurjar and Lalit Rajawat) को उसके कमरे में भेज दिया। कमरे में आते ही आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। 

छात्रा भागकर चाचा के यहां पहुंची तो वहां से भी अपहरण कर ले गए

वारदात के बाद आरती ने उसे बंधक बनाकर रखा। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि ललित और जीतू (Lalit and Jeetu) द्वारा शोषण करने के बाद आरती ने उससे गलत काम कराया। वहां पर कई युवती आती थीं, जो गलत काम करती थीं। इसी बीच उसे मौका मिला तो वह भाग निकली और मुरैना में रहने वाले चाचा के घर पहुंची। छात्रा के भागने का पता चलते ही ललित, जीतू और आरती चाचा के घर पहुंचे और उसे जबरन अपने साथ ले आए। इसकी शिकायत उसके चाचा ने मुरैना पुलिस से की। शिकायत पर मुरैना पुलिस डीडी नगर आई और उसे मुक्त कराया। 

छात्रा को बरामद कर पुलिस उसे लेकर मुरैना पहुंची और जब छात्रा के बयान लिए तो मामले का खुलासा हुआ। मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी महाराजपुरा थाने भेज दी। जिस पर महाराजपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।