Loading...

GWALIOR NEWS : पिण्टो पार्क स्थित SBI के एटीएम में गड़बड़ी, आर्मी जवान के 1.60 उड़ गए

ग्वालियर। एटीएम मशीन में तकनीकी शरारत करके एटीएम कार्ड का क्लोन बना लेना कोई नई बात नहीं है। पिण्टो पार्क स्थित एसबीआई के एटीएम में ऐसी ही कुछ गड़बड़ी सामने आई है। यहां आर्मी जवान की पत्नी ने मात्र 10 हजार रुपए निकाले थे, उसके बाद 1.60 लाख रुपए अपने आप निकल गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है परंतु बैंक ने अब तक यह घोषणा नहीं की है कि उनका एटीएम सुरक्षित है या नहीं। 

गोला का मंदिर थाना प्रभारी हीरा सिंह चौहान ने बताया कि आदित्यपुरम निवासी जितेन्द्र सिंह चौहान आर्मी जवान है और यहां पर अपनी पत्नी अनुपमा के साथ रहते हैं। अभी वे कश्मीर में पदस्थ हैं। जबकि उनका एटीएम कार्ड पत्नी अनुपमा इस्तेमाल करती है। उन्होंने घर की जरुरत के लिए पिण्टो पार्क स्थित एसबीआई के एटीएम से दस हजार रुपए का ट्रांजेक्शन किया था। एक से दो अगस्त के बीच उनके खाते से अज्ञात ठगों ने 1.60 लाख रुपए निकाल लिए। ठगी का पता उन्हें तब चला जब उनके मोबाइल पर पैसे निकलने का मैसेज आया तो उन्होंने इसकी सूचना पति को दी। मामला समझ में आते ही उन्होंने बैंक से एटीएम कार्ड ब्लॉक कराया और पुलिस को सूचना दी। मामले की जांच के बाद पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज कर लिया है। 

पीडि़ता ने पुलिस अफसरों को बताया कि ना तो उन्होंने किसी को अपना एटीएम कार्ड दिया और ना ही उनके पास किसी का फोन कॉल आया। एटीएम कार्ड भी उनके घर पर रखा हुआ है। इससे पुलिस अफसरों का मानना है कि ठगों ने उनके कार्ड का क्लोन बनाकर वारदात को अंजाम दिया है।