Loading...

GWALIOR NEWS : 11 वर्षीय छात्रा का अपहरण, बंधक बनाकर 10 दिन तक रेप किया

ग्वालियर। घर के सामने खेल रही 11 वर्षीय मासूम का अपहरण कर दस दिन बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को ग्वालियर थाना पुलिस ने संजय नगर स्थित किराए के कमरे से मुक्त कराकर आरोपी को दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। 

11 वर्षीय छात्रा घर से दरवाजे से गायब हो गई थी

ग्वालियर थाना प्रभारी अनिल सिंह भदौरिया ने बताया कि थाना क्षेत्र के गुदड़ी इलाका निवासी 11 वर्षीय मासूम छठवीं कक्षा की छात्रा है और दादी के साथ रहती है। 10 दिन पहले दरवाजे पर खेलते समय अचानक छात्रा लापता हो गई। छात्रा के लापता होने का पता चलते ही परिजनों ने तलाश की और उसके अपहरण की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच एसआई राजीव पुरोहित को दी। 

अपहरणकर्ता आगरा घुमाने ले गया था

मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि पास ही रहने वाला राजा (RAJA) नामक युवक भी घटना के बाद से लापता है। इसका पता चलते ही पुलिस ने उसकी तलाश की तो उसकी लोकेशन आगरा मिली। इसका पता चलते ही पुलिस टीम आगरा पहुंची तो पता चला कि वह वहां से निकल गया है। इसके बाद आरोपी की तलाश के लिए एसआई राजीव, आरक्षक उपेन्द्र रावत और आरक्षक राहुल शर्मा को लगाया गया। 

संजय नगर में किराए का कमरा लेकर बंधक बनाया

जांच में जुटी पुलिस टीम लगातार राजा की लोकेशन ट्रेस करती रही। इसी बीच बीते रोज उसकी लोकेशन हजीरा थाना क्षेत्र के संजय नगर में मिली। इसका पता चलते ही पुलिस ने संजय नगर में दबिश दी और एक कमरे से छात्रा को मुक्त कराकर आरोपी राजा को दबोच लिया। यहां पर पुलिस को पता चला कि आरोपी ने किराए का कमरा लिया था, जिसमें वह छात्रा के साथ रह रहा था। 

चॉकलेट का लालच देकर ले गया था

मासूम के बरामद होने के बाद महिला अफसर ने जब उससे पूछताछ की तो छात्रा ने बताया कि आरोपी उसे चॉकलेट के बहाने ले गया और उसके बाद उसे आगरा ले गया। जहां पर एक कमरे में जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया। वह रोती तड़पती रही, लेकिन आरोपी नहीं पसीजा और उसका शोषण करता रहा। इसके बाद उसे एक अन्य मकान में रखा और यहां पर भी आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया।