Loading...

GF का रेप कर वीडियो बनाया, ब्लैकमेल कर शादी कर ली, अब दुत्कार कर निकाल दिया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। गर्लफ्रेंड को बहन से मिलाने लाए युवक ने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शोषण किया और जबरन शादी कर ली। शादी के कुछ माह बाद ही प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाडिय़ा इलाके की है। धोखे का शिकार हुई युवती थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

जनकगंज थाना प्रभारी ज्ञानेन्द्र सिंह ने बताया कि गोल पहाडिय़ा निवासी 20 वर्षीय युवती एक दुकान पर काम करती है। इसी दुकान पर सैंकी माहौर भी काम करता है। दुकान पर काम करते समय उनकी दोस्ती हुई और एक दिन सैंकी युवती को अपनी बहन से मिलाने के लिए उसके घर पर ले गया। बहन उस समय घर पर नहीं थी। इस पर वह वापस लौटने लगी तो सैंकी ने उसे कोल्डड्रिंक ऑफर की, कोल्डड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई और सैंकी ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। 

इसके बाद उसने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शोषण किया और फरवरी में जबरन उसके साथ शादी की। शादी के दो माह बाद ही वह उसे प्रताडि़त करने लगा और मारपीट कर घर से निकाल दिया। शोषण की शिकार हुई युवती थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।