शिवराज सिंह चौहान गुमठी की राजनीति में कूदे | BHOPAL NEWS

भोपाल। एमपी नगर में गुमठी की राजनीति के लिए सुरेंद्र नाथ सिंह ने अपनी राजनीति दांव पर लगा दी है। भाजपा के ही दूसरे दिग्गज इसके खिलाफ हैं। भाजपा अब तक तय नहीं कर पाई है कि वो सुरेंद्र नाथ सिंह के साथ रहे या नहीं लेकिन आज अचानक पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस राजनीति में कूद पड़े। कोचिंग पढ़ने वाली छात्राओं को इकट्ठा लिया और सभा कर डाली। 

गुमठियां यहां पर नहीं लगाई जाएंगी: शिवराज सिंह

शुक्रवार को शाम छह बजे एमपी नगर पहुंचे। यहां पर कोचिंग करने वाली छात्राओं और छात्रों से मिले और उन्हें आश्वस्त किया है कि गुमठियां यहां पर नहीं लगाई जाएंगी। साथ ही कहा कि हमारी और भोपाल की जिम्मेदारी है कि बेटियों को सुरक्षित परिवेश मिले। शिवराज सिंह ने कहा कि बेटियों की रक्षा करना मेरा धर्म और उन्हें सुरक्षा देना हर भोपाल वासी का दायित्व है। मैं यहां पर बेटी बचाओ अभियान के अंतर्गत आया हूं। कोई धरना प्रदर्शन नहीं करना है। प्रशासन से आग्रह है कि आप भी बेटियों को सुरक्षा देने में अपना योगदान दे। उन्हें पढ़ने में कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए इसमें आप सभी का सहयोग अपेक्षित है। 

बेटियों, भोपाल में आपका लोकल गार्जियन मैं हूँ 

शिवराज सिंह चौहान ने बेटियों को अपने घर का पता और नंबर दिया और बेटी बचाओ अभियान का भी नंबर दिया। घर का एड्रेस देकर कहा, "मेरे बच्चों मैं आपका यहां लोकल गार्जियन हूं। मैं यहां 74 बंगले में रहता हूं, वहीं बेटी_बचाओ_अभियान का ऑफिस भी बना रखा है, आपको कोई समस्या आए तो मुझे बताएं। 

भोपाल में उन्हें सुरक्षित परिवेश देना हमारी जिम्मेदारी 

भोपाल के एमपी नगर में बेटी_बचाओ_अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में शिवराज सिंह ने कहा कि ये हमारी बेटियां हैं, ये भोपाल में हैं और यह भोपाल की जिम्मेदारी है कि उन्हें सुरक्षित परिवेश दे, ताकि ये बिना किसी डर, भय के अपनी पढ़ाई कर सकें।

बेटियों की पढ़ाई में खलल पैदा करने वाले को छोड़ेंगे नहीं

मेरी बेटियों आपकी पढ़ाई में किसी ने खलल पैदा की तो हम उसे नहीं छोड़ेंगे, आप निश्चिंत होकर अपनी पढ़ाई करो। कोचिंग में भी आप एक कमेटी बना लें और किसी भी साथी को कोई परेशानी हो, छेड़छाड़ हो तो हमें सूचित कीजिए। तत्काल कार्रवाई होगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !