कांग्रेस नेता सगीर के भांजे ने ड्यूटी कर रहे कांस्टेबल को जड़ा थप्पड़ | BHOPAL NEWS

भोपाल। चेतक ब्रिज रोटरी पर ट्रैफिक रेगुलेट कर रहे सिपाही को रेस्तरां संचालक ने चांटा मार दिया। कसूर सिर्फ इतना था कि सिपाही ने उस लेन का ट्रैफिक रोका था। रोकने के बाद भी आरोपी वहां से जाने लगा, तो सिपाही ने उसे दोबारा रोक लिया। 

आरोपी ने खुद को निगम परिषद में नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर (Leader Mohammad Sagheer) का भांजा बताया। कांग्रेस नेता (Congress leader) सगीर आरोपी के पक्ष में गोविंदपुरा थाने भी पहुंचे। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा, सिपाही से मारपीट और धमकाने की धाराओं में केस दर्ज कर 25 वर्षीय आरोपी जीशान कुरैशी (Zeeshan Qureshi) को गिरफ्तार कर लिया है। बाद में अदालत से उसे जमानत मिल गई। बुधवार शाम करीब सात बजे ये वाकया ट्रैफिक के सिपाही दीपक नागर (Constable Deepak Nagar) के साथ हुआ। टीआई अशोक सिंह परिहार के मुताबिक बुधवार शाम दीपक की ड्यूटी चेतक ब्रिज रोटरी के पास लगी थी। बारिश के कारण ट्रैफिक रुक-रुक कर चल रहा था। 

इसे रेगुलेट कराने के दौरान दीपक ने एक लेन का ट्रैफिक रोका, लेकिन जीशान नहीं रुका। दोनों के बीच बहस हो गई। बात बढ़ी तो जीशान ने दीपक को चांटा मार दिया। इस मामले में मो. सगीर का कहना है कि मेरे भांजे के साथ बदतमीजी हुई। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मांगे हैं। उसे देखने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।