AIRTEL के 5 प्री-पेड PLAN जिसमें कोई DAILY DATA LIMIT नहीं

एयरटेल के कई प्री-पेड प्लान बाजार में हैं। यदि आपके पास भी एयरटेल का सिम कार्ड है तो जाहिर-सी बात है कि आपने भी कोई-ना-कोई अनलिमिटेड प्लान लिया होगा। एयरटेल के कुछ प्री-पेड प्लान ऐसे हैं जिनमें हर रोज कुछ जीबी डाटा मिलता है, वहीं कुछ प्लान ऐसे भी हैं जिनमें हर रोज नहीं, बल्कि एक ही बार कुछ जीबी डाटा मिल जाता है। तो आइए ऐसे ही कुछ 5 प्लान के बारे में जानते हैं।

148 रुपये का प्लान

एयरटेल के 148 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में कुल 3 जीबी डाटा मिलता है और इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इसके अलावा इस प्लान में एयरटेल म्यूजिक और एयरटेल टीवी प्रीमियम टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

129 रुपये का प्लान

इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा मिलता है। इसमें भी सभी नेटवर्क पर 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में भी हर रोज 100 एसएमएस मिलेगा और एयरटेल म्यूजिक और एयरटेल टीवी प्रीमियम टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

97 रुपये का प्लान

एयरटेल के 97 रुपये वाले प्लान में कुल 1 जीबी डाटा मिलता है और इसकी वैधता 14 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 मैसेज मिलते हैं। इसके अलावा इस प्लान में और कोई सुविधा नहीं मिलती है।

597 रुपये का प्लान

इस प्लान में कुल 6 जीबी डाटा मिलता है। डाटा की वैधता 28 दिनों की है, जबकि प्लान की वैधता 168 दिनों की है और इसमें रोज 300 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में नए 4जी फोन के साथ 2,000 रुपये का कैशबैक मिलता है। इसके साथ एयरटेल म्यूजिक और एयरटेल टीवी प्रीमियम टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही इसमें एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी मिलती है।

998 रुपये का प्लान

एयरटेल के इस प्लान में 336 दिनों की वैधता मिलती है। इस दौरान ग्राहकों को कुल 12 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है और रोज 100 मैसेज भी मिलते हैं, हालांकि कॉलिंग और मैसेजिंग की वैधता 28 दिनों की ही है। इसके साथ एयरटेल म्यूजिक और एयरटेल टीवी प्रीमियम टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही इसमें एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी मिलती है। यदि आप नए फोन के साथ इस प्लान को लेते हैं तो 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !