Loading...

370 हट गई, अब POK पर बात करेंगे: शिवराज सिंह चौहान

जयपुर। बीजेपी के सदस्यता अभियान (bjp membership) के राष्ट्रीय संयोजक शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) ने सोमवार को जयपुर में कहा कि कांग्रेस ने देश को बर्बाद करने का काम किया है। पाक अधिकृत कश्मीर के मामले में कांग्रेस ने पाप किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी तुष्टिकरण नहीं करती है। आर्टिकल 370 (article 370) तो चला गया अब POK पर बात होगी। भारत को आगे बढ़ाने के लिए सदस्यता अभियान चलाया जा रहा। इसका सत्ता प्राप्ति का उद्देश्य नहीं है।

भारत में जो भी हो रहा है भगवान की कृपा से हो रहा है

जयपुर के तौतुका भवन में आयोजित बीजेपी के नव सदस्य सम्मेलन के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश में मोदीजी और शाह, कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी की तरह है और जो काम हो रहा है वो भगवान की कृपा से हो रहा है। बीजेपी के नव सदस्यता सम्मेलन में मुख्य वक्ता के तौर पर चौहान ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इतिहास रचा है।

सीएम के बेटे को भी हार

राहुल बाबा बड़े खुश हो रहे थे कि तीन राज्यों में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस सत्ता में आ गई। लेकिन धन्य है राजस्थान जिसने लोकसभा चुनावों में 25 की 25 सीटें बीजेपी को दीं। चौहान ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर भी चुटकी ली और कहा कि मुख्यमंत्री के बेटे को भी राजस्थान की जनता ने नहीं छोड़ा। यानी लोकसभा चुनाव में उन्हें भी हार मिली।

बिजली गई तो बोलें- राजस्थान में देख ली कांग्रेस की सरकार

जब चौहान का उद्बोधन चल रहा था उस दौरान बिजली चली गई तो कहा कांग्रेस आई बिजली गई। राजस्थान में नहीं मध्यप्रदेश में चली जाती है। चौहान ने आरोप लगाया कि ना बेरोजगारी भत्ता मिला ना किसानों का कर्जा माफ हुआ। कांग्रेस को कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ता नहीं देने पर जनता से माफी मांगनी चाहिए। चौहान ने कहा कि जिसने भी ज्यादा गाली मोदीजी को दी, उतना ही लोगों ने उनको गड्ढे में गाड़ दिया। अब कांग्रेस में जूतमपैजार हो रही है। हार के बाद कांग्रेस का कैप्टन ही खुद सबसे पहले भाग गया।