2 महिलाओं ने एक दूसरे के पति पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया | SHIVPURI MP NEWS

भोपाल। शिवपुरी जिले से अजीब तरह की खबर आ रही है। यहां पुलिस थाना गोवर्धन में 2 महिलाओं ने एक दूसरे के पति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। दोनों महिलाओं के पति आपस में दोस्त थे। घटना की कहानी भी एक जैसी है, बस पीड़ित और आरोपियों के नाम बदले हैं। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज एक 28 वर्षीय महिला निवासी बूढदा पुलिस थाने पहुंची और शिकायत करते हुए बताया कि ग्राम सेमरखेडी के सुरेश कुशवाह पुत्र प्रहलाद कुशवाह उम्र 35 साल की उसके पति के साथ दोस्ती थी। जिसके चलते युवक का उसके घर आना जाना था।

एक दिन आरोपी उसके पति की गैर मौजूदगी में घर में आ गया और उसके साथ रेप किया। इस मामले में पुलिस ने महिला अधिकारी के समक्ष महिला के बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया।

उसके कुछ देर बाद आरोपी की पत्नि थाने पहुंची। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी कूंअरराज उर्फ चिल्लू कुशवाह पुत्र बुद्धु कुशवाह उम्र 30 साल निवासी बूढदा से उसके पति की दोस्ती थी। इसी दोस्ती के चलते आरोपी का महिला के घर आना जाना था।

जिसे लेकर बीते कुछ दिनों पूर्व आरोपी चिल्लू महिला के घर आया और पति की गैर मौजूदगी में आरोपी ने उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया है। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने दूसरे आरोपी के खिलाफ भी रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।