कांग्रेस विधायक के साले ने वृद्ध को कुल्हाड़ी से काट डाला | POHRI MLA SURESH RATHKHEDA

भोपाल। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा के विधायक एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के कांग्रेस नेता सुरेश राठखेड़ा के साले रघुनन्दन धाकड ने 2 लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला किया। इनमें से एक की मौत हो गई है जबकि दूसरा गंभीर बताया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है और आरोपी पुलिस थाने में मौजूद था। 

जानकारी के अनुसार पोहरी पावर हाउस के पास रहने वाले रमेश राठौर और दुर्गा प्रसाद का पुराना विवाद विधायक के साले रघुनन्दन धाकड से चला आ रहा है। यह विवाद नाली के पानी के निकास व्यवस्था को लेकर बताया जा रहा है। शनिवार की सुबह 9.30 बजे रमेश राठौर और दुर्गाा प्रसाद शिवपुरी-पोहरी रोड पर पवार हाउस के समीप बैठे थे।

तभी वहां रघुनन्दनसिंह धाकड़ अपने तीन अन्य साथियों के साथ आया और दोनों से गाली-गलौज करने लगा, जिसका विरोध करने पर रघुनन्दन ने रमेश राठौर और दुर्गा प्रसाद पर कुल्हाड़ी और टायर लीवर से हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही दोनों घायल हो गए, आस-पास के लोगों द्वारा उन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने ग्वालियर रैफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि रमेश पुत्र चुकरूराम राठौर उम्र 60 साल की घाटीगांव पहुंचते मौत हो गई है। वहीं दूसरे युवक को गंभीर हालात में ग्वालियर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। आरोपी   रघुनंदन धाकड पोहरी विधायक सुरेश राठखेडा का साला है। इसके साथ ही पीडित पक्ष के युवक भरत, मातादीन, मस्तराम सहित पांच से सात लोगों पर इस घटनाक्रम का आरोप लगा रहे है। पुलिस ने पब्लिक के आक्रोश को शांत करने के लिए आरोपी विधायक के साले को भी हिरासत में ले लिया है। खबर लिखे जाने तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी। 

इनका कहना है
हमने एफआईआर करने के लिए पीडित के परिजनों को बुलाया है परंतु वह आने के बाद फिर चले गए है। हमारी एफआईआर की पूरी तैयारी है। अब सूचना मिली है कि एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई है। हमने इस मामले में आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है।
राकेश व्यास, एसडीओपी पोहरी।